दिल्ली-एनसीआर समेत देश के कई हिस्सों में जमकर बारिश हो रही है. आने वाले दिनों में भी हालात ऐसी ही बने रहने की उम्मीद है. मौसम विभाग के अनुसार चार-पांच दिनों में देश के कई राज्यों में बारिश होगी. इसे लेकर विभाग ने कई राज्यों के लिए अलर्ट भी जारी किया है.

मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, राजस्थान, महाराष्ट्र और ओडिशा जैसे राज्यों में जमकर बारिश हो सकती है. इसके अलावा अगले 4-5 दिनों में कोंकण, गोवा, गुजरात, पूर्वी राजस्थान, मध्य प्रदेश, मध्य महाराष्ट्र, विदर्भ, छत्तीसगढ़, ओडिशा में भारी से बहुत भारी बारिश होने की आशंका है.

यह भी पढ़ेंः भूपेंद्र पटेल के सामने विजय रुपाणी से भी बड़ी होगी ये 5 चुनौतियां

वहीं, दिल्ली में अगले सात दिनों तक बारिश होने की चेतावनी दी गई है.आइएमडी के अनुसार सोमवार से लेकर बुधवार तक हल्की बारिश, जबकि गुरुवार से शनिवार तक झमाझम बारिश हो सकती है.

यह भी पढ़ेंः कौन हैं भूपेंद्र रजनीकांत पटेल? एक बार के विधायक होंगे गुजरात के सीएम

सोमवार को यहां बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश भी हो सकती है. वहीं, मंगलवार को धूप खिली रहेगी. इसके बाद बुधवार से फिर मौसम बदलेगा और चार दिन बारिश होगी. वहीं, रविवार को भी दिल्ली-एनसीआर में दोपहर तक मौसम साफ रहा और इसके बाद देर शाम तक कई जगहों पर हल्की तो कहीं ज्यादा बारिश दर्ज की गई.

यह भी पढ़ेंः Nia Sharma के डांस मूव्स देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने, वायरल हो रहा वीडियो