बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी बनाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए हैं. वह पुलिस कस्टडी में हैं और गहनता से जांच की जा रही है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कई बातें चर्चाओं में हैं. इस बीच उनकी किताब चर्चाओं में आ गई है. राज कुंद्रा ने एक आर्थिक किताब लिखी है. लेकिन इस किताब का नाम जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

यह भी पढ़ेंः सागरिका, पूनम, शर्लिन, पुनीत और प्रिया सेन का राज कुंद्रा केस से क्या लेना-देना है

राज कुंद्रा की आर्थिक किताब का नाम 'How Not To Make Money..' है. अब ये किताब चर्चाओं में आ गई है. राज की इस किताब की जानकारी उनके लिंकेडिन एकाउंट से मिलती है. राज ने इसका ज़िक्र Accomplishments सेक्शन में किया है, जिसके मुताबिक राज की यह किताब अक्टूबर 2013 में आयी थी. किताब में अवैध कारोबार के बारे में जिक्र किया गया है.

यह भी पढ़ेंः अगर राज कुंद्रा दोषी साबित हुए तो उन्हें क्या सजा मिलेगी? अभी जान लीजिए

सोशल मीडिया पर भी राज कुंद्रा की किताब की खूब चर्चा हो रही है. क यूज़र ने किताब का कवर शेयर करके लिखा- संस्कारी कुंद्रा ने किताब लिखी थी, जिसका नाम था हाऊ नॉट टू मेक मनी, लेकिन ऐसा लगता है कि किताब में वो अपने ही बिज़नेस की बात कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः क्या शिल्पा शेट्टी को सच में राज कुंद्रा ने गिफ्ट में दिया था बुर्ज खलीफा में एक अपार्टमेंट? जानें

बता दें, राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सोमवार देर रात गिरफ़्तार कर लिया था. उन पर अश्लील फ़िल्में बनाने और उन्हें ऐप के माध्यम से प्रचारित करने का आरोप है. जेल को अदालत ने शुक्रवार तक पुलिस कस्टडी में भेजा है.

यह भी पढ़ेंः यूट्यूबर पुनीत कौर कौन है? राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद आई सामने 

यह भी पढ़ेंः  कौन हैं Priya Sen Gupta? राज कुंद्रा केस में उनका नाम कहां से आया