राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बाएं हाथ के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) के पिता का कोरोना वायरस (Coronavirus) से निधन हो गया है. गुजरात के रहने वाले चेतन के पिता कांजीभाई सकारिया (Kanjibhai Sakariya) ने रविवार को भावनगर के एक अस्पताल में आखिरी सांसे लीं. वह 42 साल के थे और पिछले कुछ दिनों से संक्रमित थे.

कर्नाटक और गोवा में 10 मई से 14 दिन का लॉकडाउन, जानें गाइडलाइंस

राजस्थान रॉयल्स ने चेतन के पिता के निधन पर शोक जताया है. फ्रेंचाइजी ने ट्वीट किया, "काफी दुख के साथ हम पुष्टि करते हैं कि कांजीभाई सकारिया आज कोविड-19 के खिलाफ जंग हार गए. हम चेतन के संपर्क में हैं और इस मुश्किल समय में उन्हें तथा उनके परिवार को हर संभव मदद मुहैयार कराएंगे."

सौराष्ट्र क्रिकेट ने भी चेतन की पिता के निधन पर शोक जताते हुए बयान में कहा, "सौराष्ट्र क्रिकेट संघ में सभी क्रिकेटर चेतन सकारिया के पिता के निधन से बेहद दुखी हैं." क्रिकेट एसोसिएशन ने कहा, "सौराष्ट्र क्रिकेट संघ चेतन के प्रति संवेदना जाहिर करता है और भगवान से प्रार्थना करते है कि उनके परिवार में सभी को इस दुख से निपटने की ताकत दे और साथ ही उनके पिता की आत्मा को शांति दे."

उत्तर प्रदेश और दिल्ली में 17 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, जानें सरकारों ने क्या दिए निर्देश

22 वर्षीय चेतन इस साल आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेल रहे थे. बायो बबल में कोरोना के मामले आने के बाद चार मई को आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था. चेतन ने इस आईपीएल सीजन के 7 मैच में 31.71 की औसत से 7 विकेट चटकाए हैं. वहीं चेतन ने सौराष्ट्र की ओर से 15 फर्स्ट क्लास मैचों में 41 विकेट चटकाए हैं.

कोरोना का कहर: 24 घंटों में 4 हजार से ज्यादा मरीजों की मौत, 4 लाख से ज्यादा आए नए केस