भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता राकेश टिकैत ने AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को भारतीय जनता पार्टी (BJP) का 'चाचा जाना' करार दिया है और उनकी पार्टी को बीजेपी की 'बी' टीम बताया है. बता दें कि अगले साल की शुरुआत में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं और ओवैसी इस वक्त राज्य में काफी सक्रिय हैं. 

किसान नेता राकेश टिकैत ने बागपत में कहा, "BJP का चाचा जान(असदुद्दीन ओवैसी) उत्तर प्रदेश आ गया है. ये उसका सहारा लेंगे इनका उसको आशीर्वाद है. वह गाली देगा ये मुकदमा दर्ज़ नहीं करेंगे. वह किसानों को यहां बरबाद करेगा. ये सब A और B टीम है. आपको इनकी चाल समझने की ज़रूरत है."

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के बारे में पूछे जाने पर, मंगलवार को पटना में मौजूद AIMIM प्रमुख ओवैसी ने कहा कि वह वहां की 403 सीटों में से लगभग 100 सीटों पर उम्मीदवार उतारने की योजना बना रहे हैं.

जब उनसे इलाहाबाद के माफिया डॉन अतीक अहमद को शामिल किए जाने पर सवाल पुछा गया तो उन्होंने कहा, "और क्या प्रज्ञा ठाकुर दूध की धूली हैं?"

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के कॉलेजों में अब पढ़ाई जाएगी 'रामचरितमानस', कांग्रेस ने सरकार को घेरा

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बीजेपी और बिहार में उसकी सहयोगी व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जद (यू) के विधायकों का एक बड़ा हिस्सा आपराधिक रिकॉर्ड रखता है.

ओवैसी ने कहा, "अगर वे सम्मानित जनप्रतिनिधि हैं .... तो अतीक अहमद भी कुछ अप्रमाणित आरोपों वाले इस देश के नागरिक हैं और इसलिए चुनाव लड़ने के योग्य हैं."

उन्होंने व्यंग्यात्मक रूप से योगी आदित्यनाथ की "अब्बा जान" टिप्पणी का उल्लेख करते हुए कहा कि यह "बाबा" की ओर से ध्रुवीकरण की रणनीति है.

यह भी पढ़ें: किसी मुद्दे पर क्यों नहीं बोलते बॉलीवुड के तीनों खान? नसीरुद्दीन शाह ने कही ये बात

यह भी पढ़ें: करीना नहीं अब कंगना रनौत बनेंगी बड़े पर्दे की 'सीता', एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट