आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब की राजनीति का राखी सावंत कहकर विवाद खड़ा कर दिया है. नवजोद सिंह सिद्धू के साथ ही देशभर में लोगों ने राघव के इस कमेंट पर रिएक्ट किया है. अब बॉलीवुड स्टार राखी सावंत ने बिना किसी कारण के अपना नाम घसीटे जाने पर रिएक्शन दिया है. 

टेली रिपोर्टर से बात करते हुए राखी सावंत ने कहा, "मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो. जो मिस्टर चड्ढा हो ना, मेरा नाम लोगे ना तो तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी. अभी मैं ट्रेंडिंग में हूं."

इससे पहले राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर इस विवाद पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने रितेश नाम के शख्स (राखी उनको अपना पति बता रही हैं) का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा था, "मेरे पति ने राघव चड्ढा को जवाब दिया. मुझे अभी तक अकेले जान कर लोग सताते थे. आज ये कहते हुए मेरी आंखों में आंसू है कि आज मेरा भी कोई है, जो मेरे मान सम्मान की रक्षा के लिए खड़ा है. धन्यवाद मेरे पति. "

अपने ट्वीट में रितेश ने राघव चड्ढा, पंजाब पुलिस, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, बीजेपी को टैग करते हुए लिखा था कि अपने राजनीतिक फायदे के लिए किसी की छवि मत बिगाड़ो. प्लीज अपने एमएलए को शिक्षित कीजिए. अगर मैंने एजुकेट किया तो कहीं भी AAP नहीं दिखेगा.

इस विवाद की शुरुआत सिद्धू के एक बयान से हुई थी, जिसमें उन्होंने शिरोमणि अकाली दल (SAD) और आम आदमी पार्टी (AAP) के कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध को नाटक बताया था. सिद्धू ने AAP पर दिल्ली विधानसभा में कृषि कानूनों की प्रतियां फाड़ने का नाटक करने का आरोप लगाया था और SAD को "काले कानूनों" का "निर्माता और रक्षक" बताया था. 

AAP नेता राघव चड्ढा ने पलटवार करते हुए इसपर कहा था, "पंजाब की राजनीति की राखी सावंत-नवजोत सिंह सिद्धू-को कैप्टन (अमरिंदर) के खिलाफ लगातार शेखी बघारने के लिए कांग्रेस आलाकमान से डांट मिली है. इसलिए आज, एक बदलाव के लिए, वह अरविंद केजरीवाल के पीछे पड़ गए. कल तक प्रतीक्षा करें, जब वह कैप्टन के खिलाफ अपनी जिरह फिर से शुरू कर देंगे." 

यह भी पढ़ें: पंजाब के 'कैप्टन' की अग्नि परीक्षा आज, शाम 5 बजे बुलाई गई कांग्रेस विधायकों की बैठक

यह भी पढ़ें: भारत ने कोरोना वैक्सीन की 2.5 करोड़ से अधिक खुराक देकर रचा World Record