छोटे पर्दे के बड़े चर्चित एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को गया. उनकी मौत की खबर सुनते ही ना सिर्फ सिद्धार्थ के घरवाले, फैंस बल्कि दोस्तों ने भी दुख जताते हुए कई बातें कही हैं. सिद्धार्थ के करीबी दोस्तों में शामिल रश्मि देसाई ने कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त कीं. उन्होंने कहा है कि उनका दिल टूट रहा है और वो कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: Video: जब शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला से कहा था- 'तू मेरा है, मेरा ही रहेगा'

रश्मि देसाई ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'कभी-कभी जिंदगी बहुत पेचिदा हो जाती है लेकिन आज जो कुछ हमारे साथ हो रहा है इससे पता चलता है कि ऊपर कोई तो है. कहने को अब कुछ भी नहीं रहा है. मेरा दिल टूट रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला की आत्मा को शांति मिले, ओम शांति.'

यह भी पढ़ें: बेसुध हाल में हैं शहनाज गिल, 'सिद्धार्थ-सिद्धार्थ' चिल्लाकर श्मशान की तरफ दौड़ीं, देखें तस्वीर

रश्मि देसाई ने एक के बाद एक तस्वीरें शेयर की है जो समय उन्होंने बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ के साथ बिताया था उसी की मीठी यादें एक्ट्रेस ने शेयर की है. बिग बॉस के घर से तो रश्मि या सिद्धार्थ निकल गए लेकिन फैंस के दिलों पर चढ़ गए. रश्मि देसाई बिग बॉस के घर में जाने से पहले से ही दोस्त रहे हैं और उन्होंने कई सीरियल में भी साथ काम किया है.

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने साथ में दिल से दिल तक सीरियल में काम किया था. यह सीरियल फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके पर आधारित था. इसके अलावा बिग बॉस के घर में भी सिद्धार्थ के साथ उनकी दोस्ती और गहरी हुई.

यह भी पढ़ें: ब्रह्माकुमारी समाज के रीति-रिवाज से हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार, देखें तस्वीरें