रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार को 40 वर्ष की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया है. 40 साल के एक्टर के निधन की जानकारी मुंबई के कूपर अस्पताल ने दी. सिद्धार्थ के निधन की खबर से मनोरंजन इंडस्ट्री में शोक की लहर है. सिद्धार्थ के साथ काम कर चुके और टीवी इंडस्ट्री के लोग उनके निधन से हैरान और दुखी हैं. 

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन, महज 40 साल थी उम्र

सिद्धार्थ की बिग बॉस की को-कंटेस्टेंट और ‘दिल से दिल तक’ की को-स्टार रश्मि देसाई ने उनके निधन पर ब्रोकन हार्ट ट्वीट किया है. दोनों के बीच बिग बॉस में काफी खटास देखने को मिली थी, लेकिन दोनों एक दूसरे को लम्बे समय से जानते थे और डेट भी कर चुके थे.

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ के को-कंटेस्टेंट आसिम रियाज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर उनको श्रद्धांजलि दी है. आसिम ने लिखा, "मैं तुमसे जन्नत में मिलूंगा मेरे भाई." सिद्धार्थ और आसिम शो शुरुआत में अच्छे दोस्त बन गए थे, लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी. 

बिग बॉस सीजन 14 में नजर आए एक्टर अभिनव शुक्ला ने दुःख व्यक्त करते हुए लिखा, "बहुत दुःख हुआ, एक दोस्त, एक साथी खो दिया. हमने Gladrags (मैगज़ीन) से एक साथ करियर शुरू किया था, दो बार साथ में काम किया. ये ठीक नहीं है दोस्त, हमारा दिल टूट गया."   

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने ट्वीट कर दुःख जाहिर किया है. हिमांशी ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें इस पर यकीन ही नहीं हो रहा है.

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने कहा कि वह नहीं जानती कि इसपर क्या कहा जाए. उन्होंने भगवान से सिद्धार्थ की आत्मा के लिए प्रार्थना की और उनके निधन को बहुत शॉकिंग बताया.  

बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट और सिंगर राहुल वैद्य ने इसे गलत बात कहा है. राहुल ने कहा कि उनके पास शब्द नहीं हैं, वह सुन्न पड़ गए हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में शोबिज में अपना करियर शुरू किया था और टेलीविजन शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की. बाद में वह 'जाने पहचानने से ... ये अजनबी', 'लव यू जिंदगी' जैसे शो में दिखाई दिए, लेकिन 'बालिका वधू' के साथ वह घर-घर में पहचाने जाने लगे.  

सिद्धार्थ शुक्ला ने 'झलक दिखला जा 6', 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' और 'बिग बॉस 13' सहित कई रियलिटी शो में हिस्सा लिया है. 

सिद्धार्थ शुक्ला ने 2014 में करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, इस फिल्म में वह सपोर्टिंग रोल में थे. सिद्धार्थ इसी साल (2021) ब्रोकन बट ब्यूटीफल नाम की वेब सीरीज में मुख्य रोल में नजर आए, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT: क्या शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला करते हैं एक-दूसरे को प्यार?

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला ने अफगानिस्तान के हालात पर जताया दुख, लोगों ने कहा- 'ऐसे कौन करता है'