स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली है. इसके तहत असिस्टेंट मैनेजर इंजीनियर सिविल, असिस्टेंट मैनेजर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल,असिस्टेंट मैनेजर मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशन, रिलेशनशिप मैनेजर, प्रोडक्ट मैनेजर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.sbi.co.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. बता दें आवेदन 13 अगस्त से ही शुरू हुई थी और आखिरी तारीख 2 सितंबर है.

स्टेट बैंक के इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास अब कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में इच्छुक उम्मीदवारों को जल्दी से आवेदन कर देना चाहिए. आवेदन करने की आखिरी तारीख 2 सितंबर 2021 है.

यह भी पढ़ेंः SSC GD Constable 2021: 25 हजार से ज्यादा कांस्टेबल की भर्ती, जल्दी करें आवेदन

पोस्ट

असिस्टेंट मैनेजर इंजीनियर सिविल - 36 पोस्ट

असिस्टेंट मैनेजर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल- 10 पोस्ट

असिस्टेंट मैनेजर मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशन- 04 पोस्ट

डिप्टी मैनेजर- 10 पोस्ट

प्रोजेक्ट मैनेजर- 01 पोस्ट

यह भी पढ़ेंः ISRO ने 10 पास के लिए निकाली भर्ती, जानें आवेदन से लेकर सैलरी तक सारी डिटेल

असिस्टेंट मैनेजर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में बैचलर डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा उम्मीदवारों के अंक 60 फीसदी होने चाहिए. वहीं उम्मीदवारों के पास ग्रेजुएशन डिग्री के लिए 2 वर्ष का कार्य अनुभव और मास्टर डिग्री के लिए 1 वर्ष का अनुभव होना चाहिए.

असिस्टेंट मैनेजर इलेक्ट्रिकल के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिकल इंजीनयरिंग में 60 फीसदी अंक होने चाहिए. इसके अलावा ग्रेजुएशन डिग्री के लिए 2 वर्ष का कार्य अनुभव और मास्टर डिग्री के लिए 1 वर्ष का अनुभव होना चाहिए.

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड में सहायक अभियोजन अधिकारी पद के लिए आवेदन की तारीख बढ़ी

वहीं, डिप्टी मैनेजर के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से रुरल मैनेजमेंट में एमबीए, पीजीडीएम की डिग्री होनी चाहिए. और रिलेशनशिप मैनेजर के पदों पर ऑनलाइन आवेद करने वाले उम्मीदवारें को बीई और बीटेक की डिग्री होनी चाहिए.

यह भी पढ़ेंः Indian Air Force में ग्रुप सी पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन का तरीका