सलमान खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. उनके फैंस काफी समय से फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The final truth) के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे. लेकिन अब फैंस का इंतजार अब जल्द ही खत्म हो जाएगा. सलमान और उनके बहनोई आयुष शर्मा ने फिल्म अंतिम के रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. सलमान ने खुद सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी है.

सलमान ने ट्वीट से पता चलता है कि, फिल्म ‘अंतिम’ 26 नवंबर 2021 को रिलीज कर दी जाएगी. सलमान खान ने फिल्म अंतिम की रिलीज डेट के साथ ही फिल्म से जुड़ा एक शॉर्ट वीडियो भी अपलोड किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ेंः 'हम दो हमारे दो' का ट्रेलर आउट, मां-बाप को गोद लेने की कहानी क्या दिल छू पाएगी?

आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान एक जाबांज पुलिस वाले के रोल में नज़र आने वाले हैं. ख़बरों की मानें तो यह फिल्म एक्शन से भरपूर रहने वाली हैं. फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ को फिल्ममेकर और सलमान खान के बेहद अच्छे दोस्त महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है.

यह भी पढ़ेंः रकुलप्रीत ने किससे किया अपने प्यार का इजहार, बर्थडे पर बयां किया हाल-ए-दिल

पहले ऐसी ख़बरें थीं कि सलमान खान की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म किसी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज की जाएगी लेकिन अब खबर है कि यह फिल्म बकायदा सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. आपको बता दें कि फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ एक सुपरहिट मराठी फिल्म ‘मुल्शी पैटर्न’ का हिंदी रीमेक है.

आयुष शर्मा की करें तो वो फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ में एक कुख्यात गैंग्स्टर की भूमिका में नज़र आने वाले हैं.

ऐसा माना जा रहा है कि, सलमान खान की यह फिल्म एक्टर जॉन अब्राहम की बहुचर्चित फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ से क्लैश करेगी. जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’ भी एक एक्शन पैक्ड फिल्म होगी जो साल 2018 में रिलीज हुई सत्यमेव जयते का सीक्वल होगी.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के मंच पर सलमान के साथ सिंगर Yohani, वीडियो देखकर आपको भी आ जाएगी हंसी