इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) अप्रैल में शुरू होने वाला है. वहीं, इस बीच दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लग गया है. दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर पूरे IPL टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. उन्हें हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरिज में चोट लगी थी. वहीं, अब श्रेयस अय्यर के स्थान पर ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी सौंपी गई है.

दिल्ली कैपिटल्स ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है कि, 'IPL 2021 में ऋषभ पंत हमारे कप्तान होंगे. भारत इंग्लैंड सीरीज में चोटिल होने के कारण श्रेयस अय्यर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. उनकी गैरमौजूदगी में ऋषभ पंत टीम की कमान संभालेंगे.'

यह भी पढ़ेंः ड्रग्स मामले में बॉलीवुड एक्टर एजाज़ खान को NCB ने हिरासत में लिया, कई ठिकानों पर छापेमारी

यह भी पढ़ेंः अप्रैल में 15 दिन बंद रहेंगे Bank, देखें छुट्टियों की पूरी लिस्ट

हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया ता कि, इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में श्रेयस अय्यर को कंधे में टोल लगने के बाद उनकी सर्जरी होगी. इसके साथ यह भी कहा गया कि उन्हें मैदान में वापसी करने में करीब 4 से 5 महीने लग जाएंगे.

अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में फिल्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. इस मैच के बाद वह सीरीज में नजर नहीं आए. हालांकि, टीम इंडिया ने वनडे सीरीज जीत ली है.

यह बी पढ़ेंः कुंभ में जाने से पहले जान लें, इन 12 राज्यों के लोगों के पास RT-PCR टेस्ट रिपोर्ट होना जरूरी

दिल्ली कैपिटल्स 10 अप्रैल को टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ IPL 2021 का पहला मैच खेलगा. ऋषभ पंत के पास अपनी कप्तानी दिखाने का अच्छा मौका है.

यह भी पढ़ेंः अगले महीने से बदलने वाला है आपका Salary स्ट्रक्चर, जानें क्या पड़ेगा असर