बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख काफी खुले दिल के इंसान हैं. उन्हें हमेशा मस्ती करते देखा गया है साथ ही वह अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इस बार वह अरबाज खान के टॉक शो में पहुंचे और यहां पर सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोलर्स को जवाब देते नजर आए. रितेश ने मजाकिया अंदाज में ट्रोलर्स को जवाब दिया और बोले कि मेरी पत्नी नहीं अपनी पत्नी पर नजर रखो.

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa-2: कार्तिक आर्यन हुए ट्रोल, लोग बोले- ये हैं सस्ते अक्षय कुमार

अरबाज खान के चैट शो में रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया पहुंचे. इस शो में रितेश ने कई ट्रोलर्स का जवाब दिया और एक्टर को लिखा कि उन्हें पत्नी पर ज्यादा फोकस करना चाहिए. रितेश ने कहा, 'मैं भी यही चाहूंगा कि आप भी अपनी बीवी पर फोकस करें, मेरी बीवी पर नहीं.' शो के लेटेस्ट प्रोमो में अरबाज खान ने जेनेलिया के सामने ट्रोलर्स के कमेंट्स पढ़े. 

जेनेलिया भी ट्रोलर्स के सवाल पढ़कर हैरान रह गईं. जेनेलिया ने जवाब देते हुए कहा, 'मुझे नहीं लगता कि इनका दिन अच्छा जा रहा है. उम्मीद करती हूं कि आप ठीक होंगे, भाईसाहब. उम्मीद करती हूं कि आप घर पर सब ठीक कर लेंगे.'

यह भी पढ़ें: अभय देओल के साथ कौन हैं ये महिला? सोशल मीडिया पर ये पोस्ट हो रहा है वायरल

इस चैट शो में अरबाज खा ने एक वीडियो का जिक्र किया जिसमें जेनेलिया, रितेश को प्रीति जिंटा को किस करते अजीब तरह का रिएक्शन देते दिखती हैं. इसपर रितेश ने उस मोमेंट को रिक्रिएट किया और जेनेलिया को किस किया.

बता दें, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने साल 2012 में शादी की थी. दोनों ने एक-दूसरे को 10 साल डेट किया था और अब अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं. इन्हें दो बच्चे हैं, और सोशल मीडिया पर दोनों खूब एन्जॉय करते हैं.

यह भी पढ़ें: धनुष और सारा अली खान की फिल्म 'अतरंगी रे' कहां रिलीज होगी? जानें अक्षय कुमार ने क्या कहा