एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एक महीने बाद भायखला जेल से रिहा हुईं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा उनके खिलाफ दायर ड्रग संबंधित मामले में उन्हें बॉम्बे हाई कोर्ट ने आज जमानत दी. 

ड्रग्स मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है. वहीं उनके भाई शोविक चक्रवर्ती अभी जेल में ही रहेंगे.बता दें कि रिया को NCB ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था. रिया का नाम सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद फरोख्त में सामने आया था. रिया और उनके भाई की कई ड्रग्स पेडलर्स संग चैट की बातों के आरोप लगे थे. 

कोर्ट ने रखी ये शर्तें 

रिया चक्रवर्ती को 1 लाख रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी गई है. इसके साथ ही कोर्ट ने कहा है कि रिया को 10 दिनों तक पुलिस स्टेशन में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी. रिया को अपना पासपोर्ट भी जमा कराना होगा और वह विदेश यात्रा नहीं कर सकती हैं.

सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी मिली जमानत

बॉम्बे हाई कोर्ट ने सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी जमानत दे दी है. अब्दुल बासित की जमानत याचिका खारिज कर दी है.

इससे पहले एक विशेष एनडीपीएस अदालत ने एनसीबी द्वारा गिरफ्तार अभिनेत्री रिया और उनके भाई शोविक तथा अन्य आरोपियों की न्यायिक हिरासत की अवधि 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी.

विशेष अदलत ने इससे पहले अभिनेत्री और उनके भाई की जमानत याचिकाओं को खारिज कर दिया था. हालांकि अब रिया को जमानत मिल गई है लेकिन शौविक को जमानत नहीं दी गई है.