दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में उलझ चुकीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) देश में चल रही कोरोना महामारी में लोगों की मदद करना चाहती हैं. बहुत समय के बाद रिया चक्रवर्ती ने इस महामारी में सकारात्मक और बड़ी पहल की है और इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए जरुरतमंदों को उनसे संपर्क करने की बात कही है. इसी के साथ ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे लोगों के लिए यह खास जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें- 9 सालों में 10 सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं वरुण धवन, बर्थडे पर जानें इनसे जुड़ी बातें

इंस्टाग्राम की स्टोरी में रिया चक्रवर्ती ने लिखा, 'कठिन समय एकता को पुकारता है. हर उस व्यक्ती की मदद करें जिन्हें जरूरत है. छोटी हो या बड़ी मदद, मदद मदद होती है...मुझे DM करें मैं हर संभव तौर पर आपकी मदद कर सकती हूं. मैं अपनी ओर से पूरी कोशिश करूंगी, ख्याल रखें, दया भाव रखें, प्यार और ताकत....रिया'

रिया चक्रवर्ती की इंस्टा स्टोरी.

इंस्टा स्टोरी की अपनी दूसरी पोस्ट में उन्होंने ऑक्सीजन से जुड़ी जानकारी दी है. उन्होंने पुणे के सतारा और मुंबई बेल्ट के अस्पतालों के लिए एक इन-हाउस में ऑक्सीजन सप्लाई की जा रही है. यह सप्लाई MTC ग्रुप द्वारा की जा रीह है. इस पोस्ट में रिया ने एमटीसी ग्रुप के लिए जारी हुए मदद की जानकारी शेयर की है.

  रिया चक्रवर्ती की इंस्टा स्टोरी. 

बता दें, रिया चक्रवर्ती ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म जलेबी से की थी लेकिन इनका नाम सुर्खियों में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद आया. मादक पदार्थ केस में उन्हें कुछ समय के लिए जेल हुई थी लेकिन बाद में इन्हें इससे थोड़ी राहत मिली थी.

यह भी पढ़ें- कोरोना का कहर: लगातार आए 3 लाख के पार नए मामले, एक दिन में हुई 2,624 मौतें

ये भी पढ़ें: क्या गंगाराम अस्पताल में 25 कोविड मरीजों की मौत ऑक्सीजन की कमी से हुई?