सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती जांच के घेरे में हैं. इस बीच रिया ने सुशांत और उनके पिता के बीच के रिश्ते को लेकर कहा है कि, दोनों के बीच रिश्ते बचपन से ही अच्छे नहीं थे.

इंडिया टुडे के साथ गुरुवार को एक इंटरव्यू में रिया ने कहा, "सुशांत ने मुझे बताया था कि उसके पिता के उसे संबंध अच्छे नहीं थे. क्योंकि उसके पिता ने उन्हें कम उम्र में छोड़ दिया था. सुशांत अपनी मां से बहुत प्यार करता था इसलिए इसका असर उस पर पड़ा जब उसके पिता ने उसे छोड़ दिया."

पिछले महीने, सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया और उसके परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने अपने बेटे की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया था.

अभिनेता की मौत के बाद पहली बार मीडिया से बात करते हुए, रिया ने खुलासा किया कि सुशांत के परिवार के साथ उसके रिश्ते खराब हो गए थे. उसने यह भी कहा कि वह सुशांत की दूसरी बहन मीतू के साथ एक मेडिटेशन कैंप में गई थी.

हालांकि, सुशांत के परिवार का आरोप है कि रिया ने सुशांत को उसके परिवार से दूर रखा. रिया ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है.

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. उनकी मौत के बाद इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है. वहीं, सुशांत के पैसों के मामले में प्रवर्तन निदेशालय जांच कर रही है. इसके साथ ही अब ड्रग्स एंगल से एनसीबी भी जांच करनी शुरू कर दी है.