सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में CBI और ED लगातार जांच कर रही है. इस मामले से जुड़े सभी लोगों से एजेंसी पूछताछ कर रही है. इस बीच रिया चक्रवर्ती ने अपने और अपने परिवार की जिंदगी पर खतरे की आशंका जताई है. रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, जांच में सहयोग के लिए जाते और वापस आते समय हमें घेर लिया जाता है.

रिया ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'ये मेरे बिल्डिंग कंपाउंड के अंदर है और वीडियो में जो आदमी दिख रहे हैं वो मेरे पापा इंद्रजीत चक्रवर्ती हैं वो एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर हैं. हम ED, CBI और दूसरे अधिकारियों के साथ जांच में सहयोग करने के लिए अपने घर से बाहर निकलने की कोशिश करते हैं, मेरे और मेरे परिवार की जिंदगी को खतरा है.

रिया ने आगे कहा, हमने स्थानीय पुलिस को सूचना दी और यहां तक कि वहां गए भी लेकिन कोई मदद नहीं मिली. हमने जांच अधिकारियों को भी सूचित किया कि उन तक पहुंचने में मदद की जाए, लेकिन कोई मदद नहीं मिली. ये परिवार कैसे जी रही है? हम केवल सहायता के लिए कह रहे हैं, विभिन्न एजेंसियों के साथ सहयोग करने के लिए जिन्होंने हमें पूछा है.

रिया ने कहा, 'मैं मुंबई पुलिस से अनुरोध करती हूं कि कृप्या हमें सुरक्षा प्रदान करें ताकि हम इन जांच एजेंसियों के साथ सहयोग कर सकें.'

बता दें, सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती के परिवार से पूछताछ कर रही है. गुरुवार को रिया के पिता और भाई से पूछताछ की गई है. वहीं, सुशांत के पिता ने रिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके बेटे को लंबे समय से जहर पिलाया जा रहा था. रिया मेरे बेटे की 'हत्यारी' है.