दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे ODI मुकाबले में 193 रन की रिकॉर्ड पारी खेलने के बाद पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमां ने तीसरे ODI में भी शतकीय पारी खेली. बता दें कि तीन मैच की सीरीज का पहला मैच पाकिस्तान ने तीन विकेट से जीता था, वहीं दूसरे मुकाबले में फखर के 193 के बावजूद पाकिस्तान को 17 रन से हार का सामना करना पड़ा था. 

ये भी पढ़ें: FD लेने जा रहे हैं तो जान लें फिक्स डिपॉजिट पर भी होती है हर महीने इनकम

तीसरे ODI में दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पाकिस्तान के ओपनर्स फखर जमां और इमाम उल हक ने पहले विकेट के लिए 112 रन की साझेदारी की. इमाम 57 रन बनाकर आउट हुए. वहीं फखर ने 104 गेंद में तीन छक्के और 9 चौके की मदद से 101 रन बनाए.

ये भी पढ़ें: भारत दुनिया का तीसरा अरबपतियों वाला देश, मुकेश अंबानी ने जैक मा को पीछे छोड़ा

पाकिस्तान के लिए कप्तान बाबर आजम ने 82 गेंद में 94 रन की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और तीन छक्के जड़े. पाकिस्तान ने 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 320 रन बनाए. केशव महराज ने तीन विकेट झटके. 

बता दें कि पिछले मुकाबल में फखर जमां ने 155 गेंद में 10 छक्के और 18 चौके की मदद से 193 रन बनाए थे, जोकि टारगेट का पीछा करते हुए ODI में खेली गई सर्वाधिक रनों की पारी है. हालांकि 342 रन का पीछा कर रही पाकिस्तान 17 रन दूर रह गई थी. 

ये भी पढ़ें: नक्सलियों ने जारी की लापता जवान राकेश्वर सिंह की फोटो, CRPF ने माना ये उनका ही फौजी है