सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल द कपिल शर्मा शो कई सालों से दर्शकों को अलग-अलग सीजन के जरिए एंटरटेन करता आया है. कपिल शर्मा के आने वाले शो में बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम अपनी फिल्म भूत पुलिस का प्रमोशन करने पहुंचे. इस दौरान कपिल शर्मा ने कई सवाल पूछे जिनमें से एक ये था कि लॉकडाउन में उन्हें क्या उपलब्धि मिली तो इसका जवाब सैफ अली खान काफी मजाकिया तौर पर देते हैं.

यह भी पढ़ें: निक जोनस को प्रियंका चोपड़ा की कौन सी फिल्म पसंद है? जानें क्या बोले देसी गर्ल के पति

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट मुताबिक, फिल्म भूत पुलिस के प्रमोशन के लिए सैफ अली खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम कपिल शर्मा के शो में आए. इस शो का प्रोमो सामने आया जिसमें सैफ अली खान अपने छोटे बेटे जेह के बारे में बात करते हैं. सैफ ने बताया कि लॉकडाउन में उन्होंने क्या-क्या किया. प्रोमो में कपिल सैफ अली खान से पूछते हैं कि उन्होंने लॉकडाउन में क्या-क्या किया. इसपर सैफ ने बताया, ''पहले लॉकडाउन में मैंने फ्रेंच और कुकिंग सीखा है. दूसरे लॉकडाउन में मुझे बेबी हुआ.'' इसके बाद सैफ थोड़ा मुस्कुराने लगते हैं. गौरतलब है कि फरवरी, 2021 में सैफ की पत्नी करीना कपूर खान ने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया.

यह भी पढ़ें:  करीना कपूर खान ने तोड़ी सीता के रोल पर चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

बता दें, सैफ अली खान की फिल्म भूत पुलिस डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है, जिसमें सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम के काम को सराहा जा रहा है. यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसे पवन कृपलानी ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष भी फ्लोर पर है जिसमें प्रभास और कृति सेनन जैसे स्टार्स मुख्य किरदारों में हैं.

यह भी पढ़ें: TMKOC: मुनमुन दत्ता ने 'शर्म' वाले पुराने पोस्ट को किया डिलीट, अब बोलीं- 'जियो और जीने दो'