बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अक्सर अपने अच्छे कामों के लिए सुर्खियों में रहते हैं. इस बार खबर है कि वह सिने जगत में काम करने वाले सभी वर्कर्स के खातों में पैसों की मदद भेज रहे हैं. FWICE के प्रेसिडेंट बी एन तिवारी ने आजतक से बातचीत के दौरान यह जानकारी दी है. सलमान खान ने 25 हजार लोगों के खातों में 1500 रुपये देने का ऐलान किया था और उन्होंने लोगों की मदद करना शुरू भी कर दिया है.

यह भी पढ़ें- एकता कपूर सहित टीवी के कई सितारों ने किया पर्ल वी पुरी को सपोर्ट, जानें किसने क्या कहा?

यह भी पढ़ें- एक्टर पर्ल वी पुरी को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, नाबालिक से रेप का है आरोप

यह भी पढ़ें- Video: शाहरुख खान के हमशक्ल को देखकर हर कोई खा रहा धोखा, आपने देखा क्या?

FWICE के प्रेसिडेंट बी एन तिवारी ने इंटरव्यू में बताया, 'सलमान खान हमेशा ही फिल्म जगत के कर्मचारियों की मदद के लिए तैयार रहते हैं. उन्होंने वादा किया था और अब वह उसे निभा रहे हैं. उन्होंने वादा किया था कि वह 25 हजार सिने कर्मचारियों के बैंक खातों जल्द ही पैसे ट्रांसफर करेंगे और अब उसकी प्रक्रिया शुरू हो गई है. सलमान खान की टीम की तरफ से जो बैंक में पेपर वर्क का काम होना है वो सब पूरा हो गया है. सलमान ने पिछले साल भी इस महामारी में सिने कर्मचारियों की मदद की है.'

बता दें, 13 मई को सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज हुई जिसे OTT प्लेटफॉर्म पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला. सलमान खान ने फिल्म से मुनाफे को भी लोगों की मदद करने मे ंलगाने की बात कही थी. सलमान खान अक्सर अपने दीन-धर्म के कामों के लिए सुर्खियां बटोरते हैं.

यह भी पढ़ें- Twitter ने उपराष्ट्रपति के अकाउंट से blue Tick रिस्टोर किया, जानें क्या है पूरा मामला?

यह भी पढ़ें- मुकेश खन्ना ला रहे हैं अपना कॉमेडी शो 'The Mukesh Khanna Show'

यह भी पढ़ें- World Environment Day 2021: क्या है विश्व पर्यावरण दिवस? जानें इस साल की थीम