बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान किसी भी हाल में अपने फैंस सोशल मीडिया पर कनेक्ट रहते हैं और उनके प्रति अपना प्यार हमेशा जताते हैं. सलमान खान को हथियार लाइसेंस मामले में झूठा हलफनामा दाखिल करने के आरोपों से राजस्थान की एक अदालत ने गुरुवार को बड़ी राहत दी और सलमान के खिलाफ राजस्थान सरकार की याचिका खारिज करते हुए उन्हें इस आरोप से बरी कर दिया है. ऐसे में सलमान खान ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को धन्यवाद कहा है और ये बात भी लिखी है.

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आपके प्यार और सपोर्ट के लिए मेरे सभी फैंस को थैंक्यू. ख्याल रखो अपना और परिवार का. भगवान आपका भला करे, आप सबसे प्यार करता हूं.' सलमान खान इस तस्वीर में खुश और हमेशा की तरह हैंडसम नजर आ रहे हैं. उनका स्टाइल देखने लायक है और उनकी खुशी का एक ही राज है. वो ये कि सलमान हमेशा हर मुश्किल मुस्कुराते हैं. 

यह भी पढ़ें-'क्यों हम सड़कों पर उतर आए हैं?', किसान आंदोलन के समर्थन में सोनाक्षी सिन्हा ने पढ़ी भावुक कविता

बता दें, सलमान खान के खिलाफ यह मामला शस्त्र अधिनियम के तहत दर्ज था जिसे एक अभिनेता ने एक आरोप लगाया. सलमान के खिलाफ आरोप था कि उनके पास रखे लाइसेंस की समय सीमा समाप्त हो चुकी है और उन्होंने इसका इस्तेमाल शिकार करने में किया. सलमान के वकील ने सलमान के बरी होने की बात बताई.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज के लिए तैयार है और यह इस साल ईद पर रिलीज होगी. इसके अलावा भी सलमान खान के पास तीन और प्रोजेक्ट्स हैं जिनपर सलमान काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- ममता बनर्जी की सरकार पर माकपा महासचिव ने लगाया 'सख्त रुख' का आरोप, कही ये बात