बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान की मोस्ट अवेडेट फिल्म राधे का ट्रेलर सामने आ गया है. इस ट्रेलर में आपको एक बार फिर सलमान खान का हीरो के अंदाज में टपोरी स्टाइल दिखेगा. फिल्म राधे में सलमान खान का पुराना स्टाइल आप देख सकेंगे और उनकी को-स्टार दिशा पटानी हैं. फिल्म में जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- कोरोना का कहर: देश में 24 घंटों में आए 3 लाख से ज्यादा नए केस, जानें क्या हैं ताजा आंकड़े?

ट्रेलर रिलीज करने के कुछ समय पहले सलमान खान ने ट्वीट किया था  कि आ रहा हूं, आपको मोस्ट वॉन्टेड भाई. राधे ट्रेलर के साथ 11 बजे आज. AM का मतलब है Ante meridiem यानी ग्यारह बजे सुबह. फिर ट्रेलर रिलीज करते समय लिखा कि राधे ट्रेलर.

फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प नजर आ रहा है और इस फिल्म में आप सलमान खान का दबंग अंदाज एक बार फिर देख सकेंगे. पहले देखें ट्रेलर-

बता दें ये फिल्म साल 2009 में आई 'वॉन्टेंड' का पार्ट-2 है जिसे प्रभु देवा ही निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म को सलमान खान के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म में सलमान खान राधे नाम का किरदार निभा रहे हैं, इनके अलावा दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और गोविंद नामदेव भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज होगी जो चुनिंदा सिनेमाघरों के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- Earth Day 2021: कंगना रनौत ने पौधा लगाते हुए पूछा सवाल, हमने धरती को क्या दिया?

यह भी पढ़ें- नवरात्रि पर 'प्याज' को लेकर ट्रोल हुईं कंगना रनौत ने दिया जवाब, बोलीं- हिंदू धर्म इतना कठोर नहीं