रविवार को करीब 20 हफ्तों से चल रहे बिग बॉस सीजन 14 का फिनाले कलर्स पर दिखाया गया. बिग बॉस-14 की विनर रुबीना दिलैक बनीं, जिन्होंने शो में शुरू से अंत तक जगह बनाकर रखी. शो के दौरान कंटेस्टेंट्टस ने खूब मस्ती की और बातों ही बातों में सलमान खान ने बिग बॉस सीज 15 के बारे में भी फैंस को हिंट दे दिया है. क्या आप जानते हैं कि बिग बॉस का अगला सीजन कब से शूरु हो सकता है? बिग बॉस -14 की विनर रूबीना दिलैक को ज्यादा वोट मिले और वो विनर बन गईं.

इसके साथ ही शो का अंत हुआ लेकिन सलमान खान ने बिग बॉस फैंस को निरास नहीं किया बल्कि उन्होंने अगले सीजन की हिंट फैंस को दी. सलमान खान ने बताया कि इस बार वूट एप पर ऑनलाइन रजिस्टर होगा और इसकी प्रक्रिया बहुत जल्द शुरू होने वाली है. अब जब सलमान ने इतना हिंट दे दिया है तो फैंस और ज्यादा उत्साहित हो चुके हैं लेकिन एक्टर ने उस प्वाइंट पर अपनी बात को विराम दिया कि अगले सीजन में और भी सस्पेंद पैदा होंगे. अब इतने बड़े और अलग अंदाज में सीजन 15 देखने को मिलेगा जिसके लिए आपको कुछ महीनों का इंतजार करना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14 Winner: रुबीना दिलैक बनीं बिग बॉस सीजन 14 की विनर, राहुल वैद्य रनर-अप

वैसे हाल ही में सलमान खान ने वीकेंड के वार पर बतायाथा कि वह बिग बॉस 15 भी होस्ट करेंगे और उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा था कि मेकर्स को उनकी फिस में भारी बढ़ोत्तरी करनी होगी. अब सलमान खान ने जब इसकी हिंट दे दी है तो आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. बता दें, सलमान खान पिछले 10 सालों से बिग बॉस होस्ट करते आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14 Winner रुबीना दिलैक ने शेयर की शो के दौरान ये 10 खूबसूरत तस्वीरें, देखें