साल 2015 में सलमान खान की सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान आई थी. फिल्म में लोगों ने सलमान खान के अलावा जिसे नोटिस किया वो थी फिल्म का दूसरा किरदार 'मुन्नी' और अब मुन्नी 13 साल की हो गईं हैं यानी वह अपने टीनएज में कदम रख चुकी हैं. इनका असली नाम हर्षाली मल्होत्रा है और 3 जून को हर्षाली ने अपना 13वां जन्मदिन मनाया और 4 जून की देर रात लोगों को उन्हें इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद वाला एक वीडियो भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें- मुकेश खन्ना ला रहे हैं अपना कॉमेडी शो 'The Mukesh Khanna Show'

यह भी पढ़ें- World Environment Day 2021: क्या है विश्व पर्यावरण दिवस? जानें इस साल की थीम

3 जून को हर्षाली ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा कि वह आधिकारिक तौर पर टीनएज हो गई हैं. वह अपना 13वां जन्मदिन मना रही हैं. इसके बाद उन्हें कई सारी तस्वीरें शेयर की और 4 जून की देर रात उन्होंने सभी का धन्यवाद किया.

हर्षाली ने केक काटते हुए वीडियो शेयर किया है. केक के ऊपर ऑफिशियल टीनएजर लिखा हुआ है और यह खास केक था. हर्षाली के चेहरे पर टीनएज में जाने की खुशी साफ नजर आ रही थी.

यह भी पढ़ें- पोषक तत्वों से भरपूर औषधीय गुणों का खजाना है जामुन, जान लें इसके फायदे

बर्थडे सेलिब्रेशन में हर्षाली ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी है जिसमें वह काफी क्यूट नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें और वीडियोज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. हर्षाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी खुशी बांटती हैं.

फिल्म बजरंगी भाईजान से पहले हर्षाली जी टीवी के पॉपुलर शो कबूल है में नजर आई थीं. इसके अलावा हर्षाली ने सावधान इंडिया और लौट आओ तृषा जैसे शोज में काम किया. हर्षाली ने कई टीवी एड में भी काम किया है लेकिन फिल्म बजरंगी भाईजान के बाद तमाम फिल्मों के ऑफर के बाद भी हर्षाली ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बारे में सोचा.

यह भी पढ़ेंः 5G के खिलाफ याचिका दायर कर बुरी फंसी जूही चावला, 20 लाख का लगा जुर्माना

यह भी पढ़ेंः WhatsApp का नया फीचर, 4 डिवाइस में एक साथ चला सकेंगे सिंगल अकाउंट

यह भी पढ़ेंः RBI ने किया NACH में बदलाव, बैंक में छुट्टी होने पर भी आएगी सैलरी