बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से केवल उनके फैन्स ही नहीं हर कोई शौक है. ये किसी को सच नहीं लग रहा है कि सिद्धार्थ इस दुनिया को छोड़ चुके हैं. उन्हें केवल इंतजार है कि ये खबर झुठी हो. सिद्धार्थ के निधन पर टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड पूरी तरह से स्तब्ध है. सोशल मीडिया पर मातम छाया हुआ है. सिद्धार्थ को याद कर दिग्गज सेलेब्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं, बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने भी ट्वीट किया है.

सलमान खान ने सिद्धार्थ के निधन पर ट्वीट कर लिखा, 'बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ. तुम्हे याद किया जाएगा. परिवार को मेरी तरफ से संवेदनाएं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.'

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की कहानी रह गई अधूरी, फैंस के फेवरेट थे 'SidNaaz'

उनके इस ट्वीट पर एक फैन्स ने कहा, 'आप चिल्लाओ उसपे बोलो शुक्ला...क्या कर रहा है...सब वेट कर रहे हैं...वह आपकी बात मानेगा.

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला सलमान खान के बहुत बड़े फैन थे, बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ शो के सबसे बड़े हाईलाइट थे. शो में सलमान सिद्धार्थ को काफी बार डांट पड़ी थी. सिद्धार्थ के गुस्से को लेकर सलमान ने कई बार उन्हें सलाह दी थी. एक बार उन्होंने गुस्सा कंट्रोल करने के लिए टिप्स भी दिए थे. शो में सलमान के साथ सिद्धार्थ का खास बॉन्ड दिखा था. सलमान कभी सिद्धार्थ को डांटते तो कभी मस्ती मजाक करते.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से टूटा रश्मि देसाई का दिल, शोक में बिग बॉस के साथी

गौरतलब है कि सलमान पर बिग बॉस 13 के दौरान कई लोगों ने सवाल भी किए थे कि वह सिद्धार्थ को सपोर्ट करते है. सोशल मीडिया पर लोगों ने सिद्धार्थ को फेवर करने का भी आरोप लगाया था. यहां तक की बिग बॉस के घर के सदस्य भी ऐसा मानते थे कि सिद्धार्थ को लेकर बायस्ड हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बिग बॉस की कई यादें है और कई कहानियां है लेकिन ये सच है कि बिग बॉस 13 के शो मैन सिद्धार्थ शुक्ला ही थे. लेकिन अब वह हम सब के बीच नहीं रहे.

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का क्या कारण है? मुंबई पुलिस ने कही ये बात