मुंबई, 19 अप्रैल (भाषा) अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने सोमवार को कहा कि उनके पति एवं उद्यमी अक्षय वर्दे और उनके दो बच्चे भी कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। एक दिन पहले ही समीरा ने स्वयं की कोविड-19 जांच के बारे में जानकारी दी थी।

42 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट करके बताया कि कैसे चार व्यक्तियों का परिवार इस वायरस की चपेट में आ गया है।

रेड्डी ने कहा कि उनका पांच साल के बेटे हंस में सबसे पहले लक्षण दिखायी दिये जिसमें तेज बुखार, थकान, शरीर में दर्द और पेट खराब होना शामिल था। यह चार दिनों तक जारी रहा। बाद में वह कोविड-19 से संक्रमित पाया गया।

रड्डी ने लिखा , ‘‘मुझे स्वीकार करना होगा, शुरू में मुझे पूरी तरह से घबराहट महसूस हुई क्योंकि आपको लगता है कि आप तैयार हैं, लेकिन आप इस तरह की स्थिति के लिए कभी तैयार नहीं होते हैं।’’

इसके बाद उनकी दो साल की बेटी न्यारा में कोविड-19 के लक्षण दिखाने शुरू हुए, इसके बाद अभिनेत्री और वर्दे में यह लक्षण आये।

रेड्डी ने लिखा, ‘‘सौभाग्य से मेरी सास इसकी चपेट में नहीं आयीं हैं और वह अलग रह रही हैं। उनकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। बच्चों के बाद मैं और अक्षय भी जांच में संक्रमित निकले। हमने दवाएं शुरू कर दी हैं ...।’’

इससे पहले दिन में, अभिनेता वत्सल शेठ भी कोविड-19 से संक्रमित पाये गए थे।

40 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वह अपने डॉक्टरों द्वारा सूचीबद्ध सभी सावधानियों का पालन कर रहे थे।

रविवार को, मुंबई में कोविड-19 के 8,468 नए मामले सामने आये थे।

भाषा. अमित शाहिद

शाहिद