'एमएस धोनी' और 'केसरी' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में सहायक भूमिकाओं में नजर आने वाले एक्टर संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने सोमवार को सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर एक लंबे दिल दहला देने वाले नोट के बाद आत्महत्या (suicide) कर ली. दिवंगत एक्टर ने सुसाइड नोट के साथ एक वीडियो भी साझा किया है. 

न्यूज एजेंसी ANI ने मुंबई पुलिस के हवाले से बताया, एक्टर संदीप नाहर ने मुंबई के गोरेगांव में अपने आवास पर कथित रूप से आत्महत्या कर ली है. मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच हो रही है.

10 मिनट के लंबे वीडियो में, दिवंगत एक्टर ने अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में आ रही दिक्कतों के बारे में बात की. सुसाइड नोट में एक्टर ने अपने वैवाहिक जीवन में चल रही दिक्कत के बारे में कहा, "मेरी पत्नी हाईपर नेचर की है, उसकी पर्सनालिटी अलग है, मेरी अलग जो बिलकुल भी मैच नहीं करती. रोज-रोज के कलेश सुबह-शाम बस कलेश मेरी अब ये सहने की शक्ति नहीं है."

दिवंगत अभिनेता ने अपनी सास के साथ अपने कठिन संबंधों के बारे में भी बताया. हालांकि, उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी या परिवार किसी भी तरह से उनके इस दुर्भाग्यपूर्ण कदम के लिए जिम्मेदार नहीं हैं और उन्हें दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें: सोमवार रात 12 बजे से FASTag अनिवार्य, चालान नहीं कटवाना है तो जानें कहां और कैसे लगवाएं फास्टैग?

ये भी पढ़ें: वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस दीया मिर्जा, देखें पहली तस्वीर