बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशला न्यूयॉर्क में रहती हैं. खबरों के मुताबिक त्रिशला अपनी नानी के साथ न्यूयॉर्क में रहती हैं और उनकी परवरिश वहीं पर हुई है. पिछले दिनों खबर आई कि त्रिशला को उनके एक फैन ने शादी के लिए प्रपोज किया है जिसे त्रिशला ने स्वीकार तो कर लिया है लेकिन ऐसा जवाब दिया जो एक अलग ही ट्विस्ट में आ गया. मगर त्रिशला ने ऐसा क्या कहा जो खबर सुर्खियों में आ गई.

यह भी पढ़ें: भारती सिंह अपने वजन के लिए बटोर रही है सुर्खियां, जानें कैसे घटाया 15 किलो वेट

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, त्रिशला दत्त ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डिप्रेशन को लेकर एक लाइव सेशन रखथा था. इसमें उन्होंने अपने चाहने वालों के कई सवालों का जवाब दिया. एक यूजर ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया तो उन्होंने हंसते हुए उसका रिप्लाई 'हां' में दिया. लाइव सेशन में फैन ने त्रिशला को शादी का ऑफर दिया और पूछा, 'आप मेरे सवाल का जवाब कभी नहीं देती हैं मिस दत्त. क्या तुम मुझसे शादी करोगी?'

इसके जवाब में त्रिशला ने जवाब दिया, 'मैं उन सवालों का जवाब नहीं देती हूं जिनका मेंटल हेल्थ से लेना-देना नहीं. हालांकि इस प्वाइंट पर सभी भूतों के साथ चल रहा बातचीत जारी है और पहली डेट की बातें अब फीकी हो रही तो क्यों नहीं योग्य. खुश?'

यह भी पढ़ें:Bigg Boss OTT: प्रतीक सहजपाल ने धोखे से किया निक्की तंबोली को किस, वीडियो वायरल

यहां पर त्रिशला अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बताती हैं जो अब इस दुनिया में नहीं हैं. उनके भूत करने का मतलब यही है कि अभी तक जिन्होंने डेट किया है उनका निधन हो गया तो आप इसके चक्कर में नहीं पड़ें, डेटिंग को लेकर मेरी किस्मत अच्छी नहीं. त्रिशला ने फैन के सवाल का जवाब मजाकिए तरीके से दिया.

बता दें, त्रिशला दत्त का जन्म संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा से हुआ है. संजय दत्त अपनी बड़ी बेटी के टच में रहते हैं जो न्यूयॉर्क में रहती हैं. रिपोर्ट की माने तो त्रिशला अपनी नानी के साथ वहां रहती हैं और अपने प्रोफेशन पर ध्यान दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने जारी किया बयान, 'दुआ करें और फैमली की प्राइवेसी बनाए रखें'