ईद के दिन कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपने फैंस को शुभकामना देने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया. तो वहीं अभिनेत्री सारा अली खान ने भी अपनी फैमिली फोटो के साथ अपने फैंस को ईद की शुभकामनाएं दीं. इस फैमिली फोटो में सारा अपने पिता सैफ अली खान और भाई इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ नजर आ रही  हैं.

ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा: बस कंडक्‍टर का बेटा जो बड़ा बिजनेसमैन बन गया, अब पॉर्न फिल्म बनाने का आरोपी है

फोटो में सारा ने जेह को गोद में उठाया हुआ है. एक्ट्रेस ने जेह के चेहरे को इमोजी से छुपाया हुआ है. तस्वीर शेयर करते हुए सारा ने लिखा- 'ईद मुबारक, अल्लाह सभी को शांति, खुशहाली और सकारात्मकता दे. हम सभी के लिए अच्छे दिनों की उम्मीद है. ' फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं.

सैफ अली खान के परिवार के बारे में

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह के बच्चे हैं. अमृता से तलाक के बाद सैफ ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी की थी. दूसरी शादी के बाद सैफ और करीना के पहले बेटे तैमूर अली खान का जन्म 20 दिसंबर साल 2016 को हुआ था.

ये भी पढ़ें:Viral Video: कपिल शर्मा ने राज कुंद्रा से पूछा था- बिना कुछ किए पैसे कैसे कमाते हो?

बता दें, सारा अली खान अगली बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे में नज़र आएंगी. ये फिल्म आनंद एल राय द्वारा निर्देशित है. फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक आनंद ने कहा, "तीनों किरदार अजीब तरह से अजीब हैं और यह फिल्म उनके लिए एक इमोशनल जर्नी की तरह होगी. मैं हमेशा ऐसे भागीदारों की तलाश में रहता हूं जो फिल्म की कहानी के साथ खुद के इमोशंस भी जोड़े और वे तीनों ऐसे ही हैं. " यह फिल्म अब 6 अगस्त 2021 को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की कुल संपत्ति कितनी है?