स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने भर्ती के लिए तीन विज्ञापन जारी किए हैं. इन तीन विज्ञापन के माध्यम से कुल 606 पदों पर भर्ती की जानी है. इसके तहत वेल्थ मैनेजमेंट बिजनेस यूनिट में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर (SCO) के पदों पर भर्तियां निकाली गई है. उम्मीदवार एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट, sbi.co.in पर दिये गये लिंक या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से आवेदन कर सकते हैं.

नोटिफिकेशन के मुताबिक, इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 28 सितंबर 2021 से शुरू हुई है. आवेदन की आखिरी तारीख 18 अक्टूबर 2021 है.

यह भी पढ़ेंः Teachers Recruitment: इस राज्य में 9 हजार से ज्यादा शिक्षकों की होगी भर्ती, आवदेन के लिए चेक करें डिटेल

एसबीआई ने वेल्थ मैनेजमेंट बिजनेस यूनिट में 567 SCO की भर्ती निकाली है. इसमें लेशनशिप मैनेजर, रिलेशनशिप मैनेजर (टीम लीड), कस्टमर रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव, इन्वेस्टमेंट ऑफिसर, सेंट्रल रिसर्च टीम (प्रोडक्ट लीड) और सेंट्रल रिसर्च टीम (सपोर्ट) शामिल हैं. उम्मीदवार एसबीआई के सम्बन्धित विज्ञापन (सं. CRPD/SCO-WEALTH/2021-22/17) को ध्यान से पढ़ने के बाद ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः SSC Recruitment: विभिन्न पदों पर 3261 पदों पर निकाली गई है भर्तियां

वहीं, भारतीय स्टेट बैंक ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के अंतर्गत मैनेजर (मार्केटिंग) और डिप्टी मैनेजर (मार्केटिंग) के कुल 38 पदों पर नियमित आधार पर भर्ती के लिए लिए विज्ञापन (सं. CRPD/SCO/2021-22/15) जारी किया है. जबकि, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के अंतर्गत एग्जीक्यूटिव (डॉक्यूमेंट प्रीजर्वेशन-आर्काइव्स) के 1 पद पर संविदा के आधार पर एक और भर्ती विज्ञापन (सं. CRPD/SCO/2021-22/16) जारी किया है.

यह भी पढ़ेंः BSSC Recruitment: बिहार में माइंस इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती, जानें कौन कर सकते हैं अप्लाई