ब्लैक विडो एक्ट्रेस स्कारलेट जोहानसन (Scarlett Johansson) और उनके पति कॉलिन जोस्ट (Colin Jost) के घर बेटे ने जन्म लिया है. कॉमेडियन जोस्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके अपने बच्चे की खबर की पुष्टि की. कॉलिन ने लिखा, हमारा बच्चा हुआ है. जोड़े ने बेटे का नाम कॉस्मो (Cosmo) रखा है. 

स्कारलेट का ये दूसरा बच्चा है. इससे पहले अपने पहले पति फ्रेंचमैन रोमेन डौरियाक (Frenchman Romain Dauriac) के साथ उनकी 6 साल की बेटी है, जिसका नाम रोज डोरोथी (Rose Dorothy) है. फ्रेंचमैन से तलाक के बाद स्कारलेट जोहानसन और कॉल‍िन जोस्ट ने तीन साल एक-दूसरे को डेट किया और फिर अक्टूबर 2020 में शादी कर ली.

जोस्ट ने बुधवार को इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, "हमारा एक बच्चा हुआ है. उसका नाम कॉस्मो है. हम उससे बहुत प्यार करते हैं." आगे उन्होंने अपनी और पत्नी जोहानसन के लिए प्राइवेसी की मांग की है. 

कॉल‍िन जोस्ट ने अपने स्टैंड अप कॉमेडी के एक एक्ट के दौरान अपनी पत्नी स्कारलेट के प्रेग्नेंट होने की खबर रिवील की थी. 

लगभग दो साल तक डेट करने के बाद जोड़े ने मई 2019 में सगाई कर ली और अगले साल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंध गए. जोहानसन ने 2019 में सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में मंच पर अपनी अंगूठी दिखाते हुए जोस्ट के साथ सगाई की बात कंफर्म की थी. 

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल-कैटरीना की सगाई की खबर वायरल! फैंस ने जताया सलमान के लिए दुख

इस बीच स्कारलेट, डिज्नी स्टूडियो के खिलाफ कानूनी लड़ाई में भी उलझी हुई हैं. स्कारलेट के मुताबिक उन्होंने डिज्नी और मार्वल एंटरटेनमेंट के साथ फिल्म 'ब्लैक विडो' को थ‍िएटर में रिलीज करने का करार किया था. लेक‍िन फिल्म को डिज्नी प्लस पर रिलीज कर उन्होंने करार का उल्लंघन किया है.

यह भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ ने ऐसा क्या किया की पीएम मोदी हो गए उनके मुरीद