एकता कपूर के सफल टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' ने न केवल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को सफलता दिलाई बल्कि इस शो में उन्हे खास पहचान भी मिली.अब, हिट टीवी शो का दूसरा सीजन टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार है, क्योंकि पवित्र रिश्ता सीजन 2 की शूटिंग इस रविवार से शुरू हो गई है. वहीं, अंकिता लोखंडे दोबारा इसमें अर्चना का किरदार निभाएगी. हालांकि, कुछ लोग दूसरे सीजन को सुशांत के बिना नहीं देखना चाहते हैं.

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर 'पवित्र रिश्ता' की शूटिंग का एक पोस्ट शेयर किया है. लेकिन इस पोस्ट पर एक यूजर्स ने कंमेंट में लिखा, सुशांत के बिना कैसा पवित्र रिश्ता. वहीं, एक दूसरे फैन ने लिखा है, ‘सुशांत को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता'.

यह भी पढ़ेंः तापसी पन्नू हर्षवर्धन राणे ने बनाया इंटिमेट शूट को फनी सीन, देखें मजेदार वीडियो

एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी ने सोशल मीडिया का सहारा लेटे हुए घोषणा की: “कभी-कभी सबसे सामान्य जीवन में, हम सबसे असाधारण प्रेम कहानियां पाते हैं! मानव और अर्चना की असाधारण प्रेम कहानी को देखें.”

पवित्र रिश्ता सीज़न 2 की घोषणा पर नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर कई तरह की भावनाओं के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की.जबकि अधिकांश ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया, अन्य लोगों ने इस बारे में विरोधी भावनाएँ व्यक्त कीं कि इसे अभिनेता को श्रद्धांजलि के रूप में लिया जाए या कुछ और.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 15 को सलमान खान नहीं करेंगे होस्ट?

एक यूजर लिखता है,"मुझे यह पसंद नहीं है जब लोग किसी की मौत पर नकद लेते हैं.यह श्रद्धांजलि नहीं है - यह फैंस की भावनाओं के साथ खेल रहा है. बस प्रतीक्षा करें: एसएसआर की मृत्यु के बाद एक शब्द भी ट्वीट नहीं करने वाले लीड अचानक साक्षात्कार देंगे कि वह कितने बड़े एसएसआर प्रशंसक थे."

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'हम मानव के रोल में सुशांत को मिस कर रहें हैं'.

सुशांत के फैन्स मानव के किरदार में शाहीर शेख को कुछ ज्यादा पसंद नहीं कर रहे हैं. कुछ ने तो सीरियल बॉयकॉट करने की मांग तक कर डाली है. एक फैन ने तो कहा है कि सुशांत के बिना कैसा पवित्र रिश्ता. वहीं, एक दूसरे फैन ने लिखा है, ‘सुशांत को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता'. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो पवित्र रिश्ता 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- किस्सा: अनुपम खेर से बोले थे दिलीप कुमार- थप्पड़ मारूंगा, जिंदगी भर याद रहेगा

बता दें,पवित्र रिश्ता सीजन 2 की शूटिंग की शुरुआत 11 जुलाई, 2021 से हो चुकी है. शो को टीवी की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म AltBalaji पर स्ट्रीम किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः 'Quiz Show' के लिए कैसे करना है रजिस्ट्रेशन? रणवीर सिंह ने दी जानकारी