19 जनवरी को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए टेस्ट मैच में भारत की जीत को लेकर पूरे भारत में उत्साह का माहौल था. क्रिकेटर्स से लेकर बॉलीवुड सितारे तक इस जीत से बेहद खुश थे और इनमें बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र भी थे. इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद सिराज के लिए यह बहुत भारी पल था क्योंकि सीरीज के दौरान ही उनके पिता का निधन हो गया था लेकिन ज्यादातर प्लेयर के घायल होने के कारण उन्होंने मैच को तवज्जो दी क्योंकि भारत के लिए यह काफी अहम सीरीज थी. इसके बाद भारत लौटने पर मोहम्मद सिराज ने अपने पिता के कब्र पर जाकर फातिया पढ़ी. 

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई और लोगों ने मोहम्मद सिराज पर गर्व महसूस किया कि देश के लिए उन्होंने अपने इतने बड़े गम को समेटकर रखा. इस तस्वीर को देखकर धर्मेंद्र भी इमोशनल हुए. उन्होंने एक पोस्ट लिखा, 'सिराज, भारत के बहादुर बेटे से सभी प्यार करते हैं. नाज है तुझ पर, दिल पर वालिद (पिता) की मौत का सदमा लिए तुम वतन की आन के लिए मैच खेलते रहे. और अनहोनी जीत वतन के नाम दर्ज करके ही लौटे. कल तुझे अपने वालिद की कब्र पर देखकर मन भर आया. जन्नत नसीब हो उन्हें.'

बता दें, मोहम्मद सिराज के पिता मोहम्मद गौस का निधन 20 नवंबर को हो गया था. इसके एक हफ्ते पहले भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई थी और कोरोना प्रोटोकॉल के कारण सिराज पिता के अंतिम संस्कार के लिए लौट नहीं सके. इसके बाद भी ऑस्ट्रेलियाई दौरे में उनका प्रदर्शन बहुत लाजवाब था. सिराज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत के लिए 13 विकेट लिए. शानदार जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम भारत लौट आई है और इंडिया लौटते ही सिराज सबसे पहले अपने पिता की कब्र पर प्रार्थना करते नजर आए. मोहम्मद सिराज की वह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई.