पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा की शादी की खबरें आ रही हैं लेकिन इस बात की कोई आधिकारिक जानकारियां नहीं मिल पा रही थीं. मगर अब बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से दीया-वैभव की शादी की खबरों पर मोहर लगा दी है. उन्होंने दीया मिर्जा और वैभव रेखी की तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि हमारी क्रेजी फैमिली में आपका स्वागत है.

पूजा ददलानी दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे क्रेजी परिवार में दिया मिर्जा का स्वागत है, हम सब आपसे बहुत प्यार करते हैं.' इन दो तस्वीरों में एक में दीया-वैभव नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में पूरा परिवार दिख रहा है. पूजा दीया की करीबी दोस्त हैं और पूजा ने अपनी खुशी सबके साथ शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, साथ ही इस शादी की खबरों को कंफर्म भी कर दिया.

बता दें, दीया मिर्जा बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिन्होंने रहना है तेरे दिल में, दम, लगे रहो मुन्नाभाई, आवारापन और संजू जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा इन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस भी खोला है जिसमें लव ब्रेकअप्स, बॉबी जासूस और वेब सीरीज माइंड द मल्होत्रा जैसी फिल्में बनी हैं. 

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Dia Mirza इस दिन ले सकती हैं बॉयफ्रेंड संग सात फेरे, जानें कौन हैं उनका दुल्हा?