बिग बॉस सीजन 15 शुरू हो गया है. हालांकि ये Bigg Boss का OTT सीजन है जो पहली बार आयोजित किया गया है. वहीं, इसकी मेजबानी करण जौहर संभाल रहे हैं. बिग बॉस के इस सीजन को पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है. शो में अब तक शमिता शेट्टी, नेहा भसीन, जीशान खान, अक्षरा सिंह और दिव्या अग्रवाल समेत कई कंटेस्टेंट की एंट्री हो चुकी है. लेकिन आपको बता दें ये पहली बार नहीं है जब शमिता शेट्टी बिग बॉस की घर में आईं हैं.

यह भी पढ़ें:-Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी का निशांत को लेकर खुलास, कहा- 'मेरे साथ उसने लाइन क्रॉस की थी'

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन, शमिता शेट्टी ने भी बिग बॉस के घर में प्रवेश किया है और पहले से ही अन्य प्रतियोगियों के साथ अपनी लड़ाई के लिए सुर्खियों में हैं. जहां कई लोग उन्हें अपने बहनोई राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच शमिता के शो में एंट्री लेने से चौंक गए हैं तो वहीं हम आपको बता दें कि यह शो में उनका पहला मौका नहीं है. शमिता शेट्टी इससे पहले बिग बॉस 3 का हिस्सा रह चुकी हैं, जिसे मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया था. यह शो 2009 में प्रसारित हुआ था और इस सीजन में विंदू दारा सिंह ने जीत हासिल की थी.

शमिता 42 दिनों तक शो में रहीं और उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया. एक लोकप्रिय कंटेस्टेंट होने के बावजूद उन्हें शो बीच में छोड़ना पड़ा. शमिता की शो छोड़ने की वजह थी उनकी बहन शिल्पा की शादी. शो के दौरान शिल्पा और राज कुंद्रा की शादी थी इसलिए शमिता ने शो की पॉपुलैरिटी छोड़ बहन की शादी को प्राथमिकता दी.

यह भी पढ़ें:- Bigg Boss OTT: शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता को बिग बॉस में आने से क्यों रोका था?

आपको बता दे शिल्पा खुद साल 2007 में बिग ब्रदर का हिस्सा रह चुकी हैं. यहां तक कि वह इस शो की विजेता भी रही हैं.

बिग बॉस 3 में शमिता ने खुद को एक मजबूत कंटेस्टेंट साबित किया था और उनके शो छोड़ने के बाद फैंस भी निराश हो गए थे. इस बीच, रियलिटी शो के मौजूदा सीज़न में राकेश बापट, रिशिमा पंडित, दिव्या अग्रवाल, नेहा भसीन, निशांत भट, मिलिंद गाबा, जीशान खान, करण नाथ, प्रतीक सहजपाल, अक्षरा सिंह, मूस जट्टाना और उर्फी सहित कुछ लोकप्रिय चेहरे भी हैं.

यह भी पढ़ें:Bigg Boss OTT: शुरू हो गया महासंग्राम, किचन में भिड़ गए प्रतीक और शमिता