दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनकी सबसे करीबी मानी जाने वाली दोस्त शहनाज गिल को आखिरकार मीडिया के सामने आई. शहनाज़ सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम सम्मान देने के लिए ओशिवारा श्मशान घाट पहुंचीं थी. सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को कूपर अस्पताल से शुक्रवार दोपहर 3 सितंबर को ओशिवारा श्मशान ले जाया गया.

यह भी पढ़ेंः  सिद्धार्थ के निधन पर सलमान का ट्वीट, फैंस बोले-चिल्लाओ आपकी बात मानकर उठेगा

सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंची शहनाज गिल अपने आंसू नहीं रोक पाईं. उनका रो-रो कर बहुत बुरा हाल है. उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद प्रशंसकों की आंखें भी निश्चित रूप से नम हो जाएंगी. जबसे सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ है तबसे ही शहनाज गिल लगातार उनके परिवार के साथ हैं. उनके पिता ने बताया था कि सिद्धार्थ के जाने से शहनाज को बहुत सदमा लगा है और वो पूरी तरह से टूट चुकी हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल की पहली तस्वीर सामने आई है जिसे देखने के बाद प्रशंसकों का दिल बुरी तरह टूट जाएगा.

हालांकि सिडनाज़ (Sidnaz) ने कभी औपचारिक रूप से अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की, वे रियलिटी शो में एक साथ दिखाई दिए, जहाँ उनकी केमिस्ट्री बहुत स्पष्ट थी.

उनके 'बिग बॉस 13' के सह-प्रतियोगी, संगीतकार अनु मलिक के भाई, अबू मलिक को यह कहते हुए सूचित किया गया है कि शहनाज़ ने उनसे सिद्धार्थ से उससे शादी करने के लिए कहने का आग्रह किया था. मलिक ने याद किया: “शहनाज़ ने मुझसे 22 मार्च, 2020 को यह कहा था. मुझे लगता है कि यह पहले लॉकडाउन से ठीक एक दिन पहले था. सिद्धार्थ उनसे बहुत प्यार करते थे. वह कहता था कि अगर वह परेशान हो जाती है, तो इसका असर उस पर भी पड़ता है.”

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की कहानी रह गई अधूरी, फैंस के फेवरेट थे 'SidNaaz'

शहनाज गिल ने पिता से कही ये बात

शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने एक इंटरव्यू में कहा कि, 'शहनाज का रो रोकर बुरा हाल है' उसने मुझसे कहा कि 'उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है, मेरे हाथों में वो ये दुनिया छोड़कर गया, अब मैं क्या करूंगी कैसे जियूंगी?'. शहनाज के पिता की बातों से साफ है कि शहनाज को गहरा सदमा लगा है.

ये खूबसूरत रिश्ता अब एक दर्दनाक नोट पर अधूरा रह गया है .रियलिटी टीवी नियमित राहुल महाजन ने दिवंगत अभिनेता को अंतिम सम्मान देने के लिए सिद्धार्थ के घर पहुंचे थे वहां वह शहनाज़ से भी मिले थे और उन्होंने पाया कि वह "पूरी तरह से पीली हो गई जैसे कि एक तूफान अभी-अभी गुजरा हो और सब कुछ बहा ले गया हो."

बता दें, 40 वर्षीय अभिनेता को गुरुवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई थी. मुंबई के कूपर अस्पताल में पहुंचने पर अभिनेता को मृत घोषित कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से टूटा रश्मि देसाई का दिल, शोक में बिग बॉस के साथी