टीवी एक्टर शेखर सुमन का सिक्का एक समय में टीवी की दुनिया में खूब चलता था. उन्हें टीवी का अमिताभ बच्चन कहा जाने लगा था, और उस समय उन्हें ये बात अच्छी नहीं लगती ती. आज शेखर सुमन को इस बात का पछतावा है और कहते हैं वह कितने बेवकूफ थे जो इतना बड़ा कॉम्प्लीमेंट को सुनना पसंद नहीं करते थे. मगर वो दौर खत्म हुआ और शेखर सुमन के पास सिर्फ पछतावा करने के कुछ नहीं रह गया.

यह भी पढ़ें- क्या बनारस की ज्ञानवापी मस्जिद के नीचे मंदिर है? कोर्ट ने ASI से सर्वे करने को कहा

शेखर सुमन को है इस बात का पछतावा

पिंकविला को दिए अपने एक इंटरव्यू में शेखर सुमन ने कई बातें शेयर की हैं. इंटरव्यू के दौरान शेखर सुमन ने कहा, 'मैं अपनी खुद की जगह और बड़ा नाम कमाना चाहता था. मैं नहीं चाहता था कि लोग मेरा कंपेरिजन किसी और से करें और किसी और के नाम से मुझे जानें. आज सोचता हूं कि मैं कितना बड़ा बेवकूफ था जो लोगों का यह कॉम्प्लिमेंट को नहीं ले सकता था. अमिताभ बच्चन एक बड़ा नाम है, और वह दुनिया में बेस्ट हैं. मैं सोचता था कि मेरी अलग पहचान हो और मैं उसी राह पर चल रहा था लेकिन इस चक्कर में जो मुझे मिला मैंने उसे भी खो दिया. अब सोचता हूं कि मेरी बुद्धि कहां चली गई थी जो दुनिया के सबसे बड़े कॉम्पलिमेंट मिलने पर मैं उसे रिजेक्ट करता रहा.'

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में बोले PM मोदी- 11 से 14 अप्रैल के बीच टीका उत्सव मनाएं

आपको बता दें कि शेखर सुमन ने टीवी शोज के अलावा कुछ फिल्मों में भी काम किया है. शेखर सुमन ने उत्सव, अनुभव, संसार, मानव हत्या, तेरे बिना क्या जीना, नाचे मयूरी, पति परमेश्वर, संसार, चोर मचाए शोर, इंसाफ अपने लहू का, प्रोफेसर की पड़ोसन, खरीददार, कानून की आवाज, वो फिर आएगी जैसी फिल्मों में काम किया है. टीवी पर शेखर सुमन का सुपरहिट शो देख भाई देख लॉंगेस्ट रनिंग शो था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके अलावा मूवर्स एंड शेकर्स, द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज (जज के तौर पर), सात फेरों की हेरा फेरी, पोल खोल, वाह जनाब, कॉमेडी सर्कस (जज के तौर पर), कॉमेडी का महामुकाबला (जज के तौर पर) जैसे शोज किए हैं.

यह भी पढ़ें- केरल के CM पिनाराई विजयन COVID19 से संक्रमित पाए गए, 3 मार्च को ली थी वैक्सीन

ये भी पढ़ें: हम CHINA की तुलना में इतने गरीब क्यों रह गए? 

ये भी पढ़ें: अनिल देशमुख के खिलाफ जारी रहेगी CBI जांच, SC ने खारिज की महाराष्ट्र सरकार की याचिका