सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस और कुछ फिल्मी सितारों ने सुशांत को न्याय दिलाने की मुहीम चलाई. फैंस लगातार सुशांत के लिए आवाज उठा रहे हैं, ऐसे में शेखर सुमन ने भी लोगों की मुहीम में साथ दिया. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया, जिसपर शेखर सुमन ने रिएक्शन दिया है.

अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर आया शेखर सुमन का रिएक्शन

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. अब जब उन्होंने एक ट्वीट किया तो इसपर शेखर सुमन ने उन्हें रीट्वीट करते हुए कुछ बातें लिखीं. बच्चन ने ट्वीट किया, 'अभी तक की रिकॉर्ड की गई सबसे तेज आवाज 3000 मील दूर तक सुनाई गई और इसकी तरंगों ने ग्लोब के तीन चक्कर लगाए. यह ध्वनि तरंगे एक पुराने ज्वालामुखी क्रेकोटा से निकली थीं. 27 अगस्त को वो पर्वत फट गया, 310 डेसिबल. इंसान के ईयर ड्रम 150-160 डेसिबल पर फट जाते हैं.' बच्चन ने हमेशा की तरह इस ट्वीट की संख्या भी बताई. इसमें उन्होंने टी-3565 लिखा है. उनके इसी ट्वीट को शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की तरफ मोड़ा.

शेखर सुमन ने अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए लिखा, 'दुनिया की रिकॉर्ड की गई सबसे तेज आवाज सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की है, जो भारत में सुशांत के लिए न्याय दिलाने के लिए इतनी जोर से गरजे कि इसकी ध्वनि तरंगों ने ग्लोब के लाखों चक्कर लगाए. अभी भी चक्कर लगा रही है, शेखर सुमन के इस ट्वीट पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं.'

गौरतलब है कि 14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई के बांदा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. एक्टर ने बॉलीवुड में फिल्म काय पो चे से शुरुआत की थी, सुशांत एम.एस.धोनी और छिछोरे जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय करते नजर आए.