भारतीय क्रिकेट के स्टार शिखर धवन ने हाल ही में अपनी पत्नी से अलगाव कर लिया है. पहले इन खबरों पर अफवाह थी लेकिन अब आयशा मुखर्जी ने इसपर मुहर लगा दी है. 9 सालों की यह शादी टूट गई और आयशा मुखर्जी की यह दूसरी शादी भी टूट गई. खबरों के मुताबिक, काफी समय से दोनों के बीच खटपट रही तो रिश्ता टूटने का यही रीजन हो सकता है. दोनों का 7 साल का बेटा है जिसका नाम जोरावर है जबकि आयशा की पहले से दो बेटियां हैं.

यह भी पढ़ें: T20 वर्ल्ड कप से पहले मिस्बाह और यूनिस के इस्तीफे पर भड़के शोएब अख्तर, देखें वीडियो

Times Now की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आयशा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा, 'एक बार तलाक हो चुका है. लग रहा था कि दूसरी बार काफी कुछ दांव पर था. मुझे काफी कुछ साबित करना था इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो यह काफी डरावना रहा. मैंने सोचा था कि तलाक गंदा शब्द है लेकिन फिर मेरा दोबारा तलाक हुआ. पहली बार जब मेरा तलाक हुआ तब मैं काफी डर गई थी और मुझे लगा जैसे मैं नाकाम हुई. मैं उस समय काफी गलत थी. मुझे लगा था कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं, मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों को नीचा दिखा रही हूं और कुछ हद तक मुझे लगा कि मैंने भगवान का भी अपमान किया. तलाक काफी गंदा शब्द था.'

यह भी पढ़ेंः T20 World Cup के लिए भारतीय टीम में इन खिलाड़ियों की है दावेदारी मजबूत

इंटरनेट पर यह खबर आते ही शिखर धवन के फैंस को अच्छा नहीं लगा और यह खबर वायरल हो गई. फिलहाल शिखर धवन ने इसपर कुछ नहीं कहा. आईपीएल जर्सी में उन्होंने एक फोटो शेयर की जिसमें वह फैंस को मोटिवेट करते नजर आ रहे हैं. बता दें, साल 2012 में आयशा मुखर्जी के साथ शिखर धवन ने शादी की थी और वह शिखर से करीब 10 साल बड़ी हैं. उनकी दो बेटियां थीं और शादी के बाद शिखर से आयशा को एक बेटा हुआ.

यह भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह के पहले टेस्ट विकेट का VIDEO वायरल, एबी डीविलियर्स को किया था क्लीन बोल्ड