टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) सीरीज से पहले पाकिस्तान के हेड कोच मिस्बाह उल हक और गेंदबाज कोच वकार यूनिस ने इस्तीफा दे दिया है. अब ये इस मामले में पाकिस्तान में बवाल मच गया है. टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम की घोषणा के दो घंटे बाद मिस्बाह और यूनिस के इस्तीफे पर पूर्व स्टार तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

मिस्बाह और यूनिस के फैसले से रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब काफी भड़के हुए नजर आए. उन्होंने इस फैसले की जमकर आलोचना की. यहां तक की शोएब ने उन्हें भगोड़ा करार दे दिया.

यह भी पढ़ेंः T20 World Cup के लिए भारतीय टीम में इन खिलाड़ियों की है दावेदारी मजबूत

शोएब अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने गुस्से का इजहार किया है. उन्होंने कहा, जब टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने में केवल एक महीने का समय शेष रह गया है, तब कोच पद से इस्तीफा देना शर्मनाक है. अख्तर ने कहा, पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इस समय दोनों पूर्व क्रिकेटरों की जरूरत थी. लेकिन उन्होंने भागकर अच्छा नहीं किया.

यह भी पढ़ें: ENG vs IND: जारी सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले ओली रॉबिंसन के बारे में जानें 

अख्तर ने कहा, रमीज राजा जो कुछ दिनों पहले ही पीसीबी अध्यक्ष के रूप में अपना पद संभाला है, टी20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद बड़ी कार्रवाई करने से नहीं बाज आते, यह देखते हुए दोनों ने अपने पद से इस्तीफा देने का फैसला किया. शोएब अख्तर ने यह भी कहा कि यूनिस और मिस्बाह का खुद घोषणा करने से पहले पीसीबी के फैसले का इंतजार कर लेना चाहिए.

गौरतलब है कि, रमीज ने अपने यूट्यूब चैनल और एक कमेंटेटर एवं विश्लेषक के रूप में कई बार कहा है कि वह मिस्बाह और वकार को पाकिस्तान टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ कोच नहीं मानते हैं.

यह भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह के पहले टेस्ट विकेट का VIDEO वायरल, एबी डीविलियर्स को किया था क्लीन बोल्ड