अभिनेता जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार के साथ जनवरी तक होगी फ़िल्म सत्यमेव जयते-2 की शूटिंग होनी है. फिल्म के निर्देशक ने इस बारे में बताया कि ''पहले दिन हम सिर्फ लीड जोड़ी के साथ ही शूटिंग करेंगे, लेकिन बाद में हर्ष छाबड़ा, गौतमी कपूर, शाद रंधावा, अनूप सोनी और साहिल वैद जैसे अन्य एक्टर्स इसमें शामिल होंगे. उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार की प्रशंसा भी की.

मिलाप झवेरी बताते हैं, हम पूरे लखनऊ में शूटिंग करेंगे, जिसमें महलों और कॉलेजों जैसी विरासत संरचनाओं को शामिल किया गया है. "कुछ लाइव स्थानों को पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा, इसलिए भीड़ अंदर घुस नहीं सकेगी और लोकेशन पर केवल हमारे कास्ट और क्रू ही मौजूद रहेंगे. वह कहते हैं कि लखनऊ की सड़कों पर भी एक्शन सीन शूट किए जाएंगे और उन्होंने अपने लीडिंग मैन को सभी लोकेशन्स ऑनलाइन दिखाए है.

निर्माता भूषण कुमार चुनौती से परिचित है और उन्हें विश्वास है कि कड़े सुरक्षा और नियमो के पालन से शूटिंग का माहौल सुरक्षित रहेगा. "यह लाइव लोकेशन पर काम कर रहे क्रू के लिए स्केरी होगा, लेकिन हमारे दर्शकों को इस महामारी के दौरान कुछ मनोरंजन देना भी ज़रूरी है" हम वादा करते है कि भाग 2 बड़ा और 2018 में आई फ़िल्म से बेहतर होगा. वह आगे कहते हैं, जब हम एक फ़्रेंचाइज़ी को आगे ले जाने का फैसला करते हैं, तो हमें बड़ी कहानियों और पात्रों के साथ तैयार रहना होगा. मिलाप ने लॉकडाउन के दौरान जॉन के साथ एक्शन दृश्यों पर बहुत मेहनत की है.

लखनऊ में मिलाप के साथ मौजूद निर्माता निखिल आडवाणी का दावा है कि चूंकि मिलाप ने इस विषय को विकसित किया है, इसलिए उन्हें एहसास हुआ कि लखनऊ एक उपयुक्त सेटिंग होगी और वहां कहानी को बसाया जाएगा. कोरोनावायरस के महामारी से पहले, SMJ 2 मुंबई से आधारित था. इस फ़िल्म में जॉन की जड़ें वाराणसी से हैं और मिलाप का मानना है कि ट्रांजिशन फिल्म को pan india फील देगा, जो अंदरूनी इलाकों में दर्शकों को भी अपील करेगा. हम फ़िल्म की शूटिंग ख़त्म करने के पहले, अगले साल की शुरुआत में मुंबई के एक स्टूडियो में कुछ दिनों के लिए शूटिंग करेंगे.