मौसमी बुखार और सर्दी, जो एक समय काफी सामान्य था, अब गंभीर चिंता का विषय है क्योंकि यह COVID-19 संक्रमण के कई लक्षणों में से एक है. हालांकि यह जरूरी नहीं है कि जो भी अस्वस्थ है उसे कोरोनावायरस हो, लेकिन पिछले डेढ़ साल में लोगों ने सबक सीख लिया है और वह अपने या दूसरों के स्वास्थ्य से समझौता नहीं करना चाहते हैं. इसी तरह की घटना तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर 6 सितंबर को हुई थी, जब भिड़े की भूमिका निभाने वाले मंदार चंवाडकर ने फोन करके बताया कि वह सेट पर रिपोर्ट नहीं कर सकते क्योंकि उनकी तबियत ठीक नहीं हैं.

यह भी पढ़ें:बर्थडे स्पेशल: जब राधिका आप्टे ने साउथ सुपरस्टार को जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, पढ़ें पूरा किस्सा

ETimes ने बताया कि अभिनेता को तेज ठंड लग गई और पूरे क्रू की सुरक्षा को देखते हुए उन्होंने सेट पर ना आने का फैसला किया है. कुछ मिनट बाद, टीम असित मोदी, जो इस सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम के निर्माता हैं, ने शूटिंग बंद कर दी. टीएमकेओसी के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर यहीं खत्म नहीं होती है.

यह भी पता चला कि राज अनादकट (टप्पू), जो समय पर सेट पर रिपोर्ट कर रहे थे, वह भी 6 सितंबर को रिपोर्ट नहीं कर पाए. उनकी अनुपस्थिति के कारण की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है. हालांकि, एक सूत्र ने समाचार पोर्टल को बताया कि इस बात की कोई जानकारी नहीं है की उनके स्वास्थ्य में क्या खराबी है, कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें वायरल बुखार है.

यह भी पढ़ें: Video: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से इस एक्ट्रेस को लगा गहरा सदमा, हुईं अस्पताल में भर्ती

इस साल मार्च में, मंदार चंदवादकर कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे. मंदार हालांकि, आज दोपहर से सेट पर वापस आ गया हैं और शूटिंग सामान्य स्थिति में चल रही है. इस बारे में बात कर मंदार ने कहा, "हां, मैं अस्वस्थ था, वास्तव में कल मेरे सारे सीन थे जो शूट नहीं हो पाए. गणपति के सीन्स थे जिन्हें शूट किया जाना था. यह कल नहीं हुआ."

तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी समय से सुर्खियां बटोर रहा है, अपने अभिनेताओं के विवादों से लेकर स्टार कास्ट के बीच ऑफ-स्क्रीन दरार का दावा करने वाली रिपोर्ट्स तक - दिलीप जोशी उर्फ ​​​​जेठालाल का कथित तौर पर अपने सह-अभिनेताओं शैलेश लोढ़ा के साथ रिश्ते अच्छे नहीं बताए जा रहे थे. हालांकि, दिलीप जोशी के सामने जब ये बात आई तो सभी अफवाहें बंद हो गईं और उन्होंने आश्वासन दिया कि 'सब ठीक है. '

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने जारी किया बयान, 'दुआ करें और फैमली की प्राइवेसी बनाए रखें'