दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को सुसाइड कर दुनिया को अलविदा कह गए. लेकिन उनकी मौत को लेकर लगातार एक के बाद एक सवाल उठ रहे हैं. शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट कर सच्‍चाई की बात की थी. वहीं अब एक्‍टर की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्‍ट कर देश के प्र‍धानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी से न्‍याय की अपील की है.

सुशांत की बहन श्‍वेता ने अपने इंस्‍टाग्राम एकाउंट पर प्रधानमंत्री मोदी को टैग करते हुए पोस्ट लिखा है- मैं सुशांत की बहन हूं. मैं आपसे पूरे मामले की तत्‍काल जांच करने की अपील करती हूं. हमें भारत की न्‍याय व्‍यवस्था पर विश्‍वास है और किसी भी कीमत पर न्‍याय की उम्मीद करती हूं.

एक्‍टर की बहन लिखती है कि ‘’डियर सर, मेरा दिल कहता है कि आप सच के लिए और सच के साथ खडे़ होते हैं. हम बहुत ही साधारण परिवार से हैं. मेरे भाई का कोई गॉडफादर नहीं था, जब वो बॉलीवुड में था और न ही हमारे पास कोई है. मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि इस केस को तत्‍काल संज्ञान में लीजिए. इस बात को ध्‍यान में रखते हुए कि सबूतों के सा‍थ किसी प्रकार की छेड़छाड़ न होने पाए और सब सही तरीके से हो. न्‍याय की उम्‍मीद में’’.

श्‍वेता लगातार सुशांत केस में सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्‍ट कर एक्टिव हैं और न्‍याय की गुहार लगा रही हैं. सुशांत के फैन्‍स भी लगातार उनकी फोटो या वीडियो शेयर कर जस्टिस में उनका साथ दे रहे हैं.

बता दें कि सुशांत सुसाइड केस की जांच अभी जारी है और जांच को लेकर मामला सुप्रीम कोर्ट जा पहुंचा है. इसी बीच  रिया चक्रवर्ती ने खुद पर लग रहे आरोपों पर चुप्‍पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्‍ट किया था. जिसमें वह कह रही हैं कि मामला अभी कोर्ट में है इसलिए मैं कोई कमेंट नहीं कर रही हूं. मेरा मानना है कि सच की जीत होगी, सत्‍यमेव जयते.

रिया पर सुशांत के पिता के आरोप

सुशांत के पिता के‍के सिंह ने FIR में रिया पर बेटे की मौत को लेकर कई आरोप लगाए हैं. जिसके बाद इन आरोपों की जांच के लिए बिहार पुलिस मुंबई पहुंची थी. रिया के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर मामले को बिहार पुलिस से मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की मांग की है.