एक्ट्रेस शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) के भाई शहबाज़ बदेशा (Shehbaz Badesha) ने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ अपनी कई पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की हैं. शहनाज और सिद्धार्थ दोनो बिग बॉस 13 में एक साथ दिखाई दिए थे और शो के दौरान ही दोनो एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थें. लेकिन सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज बुरी तरह से टूट चुकी हैं और ऐसे में उनके भाई शहबाज ही उन्हें संभाल रहे हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस के एक एपिसोड में शहबाज भी बतौर गेस्ट शो में पहुंचे थे, उसी समय वह सिद्धार्थ से मिले थे.

शहबाज बदेशा ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर की थी, "आंखों से तू है दूर पर दिल के बहुत करीब है. अब भगवान की तरह सिद्धार्थ भाई तेरी पूजा करूंगा. अब यही मेरा नसीब है."

यह भी पढ़ेंः  Video: विद्युत जामवाल ने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बताई अनसुनी बातें, हुए इमोशनल

शहबाज ने सिद्धार्थ के साथ अपनी एक और तस्वीर शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मैंने तुमसे बहुत कुछ सीखा है. मैं जानता हूं कि मैं भी तुम्हारी तरह कुछ बड़ा हासिल करूंगा." शहबाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ के साथ कई पोस्ट डाली हैं और इन पर ज्यादातर शहनाज गिल के फैंस कॉमेंट कर रहें है.

शहनाज गिल के एक फैन ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, 'शहनाज कैसी है? वो ठीक तो है?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अब हम सिद्धार्थ को शहनाज गिल में ढूढ़ेंगे, ठीक वैसे ही जैसे बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ ने सना को ढूंढा.' इसी तरह एक यूजर ने लिखा, 'सना कैसी है भाई?' एक यूजर ने कॉमेंट किया, '#SidNaaz हमेशा थे और हमेशा रहेंगे.'

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा बिग बॉस के ये 4 कंटेस्टेंट भी दुनिया को कह चुके हैं अलविदा

जबकि न तो शहनाज़ और न ही सिद्धार्थ ने कभी अपने रिश्ते की पुष्टि की, हालांकि उनके दोस्तों ने अक्सर इस बारे में बात की है कि वे दोनो एक दूसरे के बिना अधूरे हैं. शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने भी सिद्धार्थ की मौत पर दुख व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. उन्होंने लिखा, "विश्वास नहीं हो रहा. तुम हमेशा दिल में रहोगे (यह विश्वास करना कठिन है कि आप अब नहीं हैं. आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे)."

बता दें, सिद्धार्थ का पिछले हफ्ते 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं. उनका अंतिम संस्कार बीते शुक्रवार को मुंबई में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में किया गया.

यह भी पढ़ेंः Video: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से इस एक्ट्रेस को लगा गहरा सदमा, हुईं अस्पताल में भर्ती