बिग बॉस 13 से फेमस हुई Sidnaaz की जोड़ी के बाद सिद्धार्थ शुल्का और शहनाज गिल को दर्शकों का खूब प्यार मिला. 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया जिसकी वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है. सिद्धार्थ शुक्ला को उनके अंतिम सफर पर विदाई देने टीवी के कई बड़े सितारे पहुंचे लेकिन उनकी खास दोस्त शहनाज गिल ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. इनकी जोड़ी खूब पॉपुलर थी और ऐसी खबरें भी हैं कि वे दिसंबर, 2021 में शादी करने वाले थे.

यह भी पढ़ें: एक्टर कुशाल टंडन ने क्यों छोड़ा सोशल मीडिया? सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी है वजह

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल रिलेशनशिप में थे और उनके एक करीबी ने इस बात की पुष्टि की थी कि वे दोनों दिसंबर 2021 में शादी करने वाले थे. सिद्धार्थ तो पब्लिकली शहनाज को अपनी खास दोस्त कहते थे लेकिन शहनाज अक्सर अपने प्यार का इजहार पब्लिकली कर देती थीं. बॉलीवुड लाइफ में भी छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों इस साल के अंत में शादी करने वाले थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के परिवार वाले भी इस रिश्ते से खुश थे और उन्होंने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी थी. उन्होंने कथित तौर पर तीन दिन के फंक्शन्स की प्लानिंग की थी जिसे परिवारवालों, दोस्तों के बीच गुप्त रखा गया था.

यह भी पढ़ें: Video: जब शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला से कहा था- 'तू मेरा है, मेरा ही रहेगा'

टूट गई Sidnaaz की जोड़ी

बिग बॉस 13 में दोनों की दोस्ती हुई और इनकी प्यार भरी नोक-झोंक को लोगों ने पसंद किया. शो के दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ से कई बार प्यार का इजहार किया और उन्होंने ये भी कह दिया था कि वह शो नहीं उन्हें जीतने आई हैं. शो से निकलने के बाद भी पब्लिक डिमांड पर दोनों को साथ में लाया गया. वे कई रिएलिटी शोज में पहुंचे और लोगों को खूब एंटरटेन किया.

इसके अलावा दोनों ने टोनी कक्कड़ के गाने 'शोना-शोना' और दर्शन रावल के 'भुला दुंगा' नाम के म्यूजिक एल्बम में काम भी किया. हाल ही में दोनों बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने सीजन 3 के सेट पर भी पहुंचे थे जहां इन्होंने खूब धमाल मचाया. इन्हें सोशल मीडिया पर #Sidnaaz के नाम से बुलाया जाने लगा लेकिन अफसोस ये जोड़ी अब टूट गई.

यह भी पढ़ें: ब्रह्माकुमारी समाज के रीति-रिवाज से हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार, देखें तस्वीरें