एक्टर और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को मुंबई के कूपर अस्पताल में 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह पीछे अपनी मां, दो बहनों और करोड़ों फैंस को छोड़ गए हैं. जहां फिल्म और टीवी इंडस्ट्री इस बड़े नुकसान का गहरा शोक मना रही है, वहीं इतनी कम उम्र में सिद्धार्थ की अपार उपलब्धियों की भी सभी तारीफ कर रहे हैं. करोड़ों दिलों पर राज करने वाले असल जिंदगी में भी करोड़ों के मालिक थे. आइए जानते है दिवंगत अभिनेता की कुल संपत्ति के बारे में.

यह भी पढ़ेंः Sidharth Shukla के परिवार ने पुलिस को बताई दिवंगत अभिनेता की आखिरी शाम: रिपोर्ट

'caknowledge डॉट कॉम' के अनुसार दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की नेट वर्थ करोड़ों में थी. साल 2020 तक अभिनेता की कुल संपत्ति 1.5 मिलियन डॉलर है, जो 11.25 करोड़ रुपये से ऊपर है और कहा जाता है कि यह राशि एक टीवी अभिनेता के लिए बहुत बड़ी थी. सिद्धार्थ शुक्ला की ज्यादातर कमाई टीवी शोज और बड़े ब्रांड्स के विज्ञापनों से होती थी. सिद्धार्थ अपनी कमाई का कुछ हिस्सा चैरिटी में भी देते थे. सिद्धार्थ सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं और खूब दान देते हैं.

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की कहानी रह गई अधूरी, फैंस के फेवरेट थे 'SidNaaz'

राजा जैसी जिंदगी जीते थे

मुंबई में सिद्धार्थ शुक्ला बिल्कुल राजसी भव्यता के साथ रहते थे. हाल ही में सिद्धार्थ ने मुंबई के पॉश इलाके में एक घर खरीदा था. सिद्धार्थ शुक्ला के पास हार्ले डेविडसन फैट बॉब बाइक और बीएमडब्ल्यू एक्स5 कार थी. स्कूल के दिनों में सिद्धार्थ को टेनिस और फुटबॉल खेलना बहुत पसंद था. सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी इंडस्ट्री का उभरता सितारा माना जाता था. वह सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में शामिल हो रहे थे.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से टूटा रश्मि देसाई का दिल, शोक में बिग बॉस के साथी

बता दें, सिद्धार्थ ने साल 2008 में 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. इस के बाद उन्होंने 'बालिका वधू' में अपनी सफल भूमिका के साथ अपार प्रसिद्धि प्राप्त की. बाद में उन्होंने आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में भी काम किया. साल 2020 की शुरुआत में 'बिग बॉस 13' जीतने के बाद दिवंगत अभिनेता ने इंडस्ट्री में अपना अच्छा खासा नाम बना लिया था.

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का क्या कारण है? मुंबई पुलिस ने कही ये बात