इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का उभरता सितारा और बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन उनके परिवार और उनके फैंस के लिए बड़ा सदमा हैं. सिद्धार्थ 2 सितंबर को इस दुनिया से चले गए और अपने पीछे लाखों फैंस और चाहने वालों के बीच अपनी यादें छोड़ गए. उनके आक्समिक निधन ने सभी को दुखी कर दिया. वहीं, काफी लोग लगातार सिद्धार्थ शुक्ला के पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई चीजें शेयर कर रहे हैं ऐसे में सिद्धार्थ के परिवार ने सोमवार को एक बयान जारी किया है.

अपने बयान में परिवार ने कहा है कि वह सिद्धार्थ को दुआ में याद करें और कृपया सभी परिवार की निजता का सम्मान करें.

यह भी पढ़ेंः Video: शहनाज ने बताई थी सिद्धार्थ के साथ अपनी शादी की प्लानिंग

इस बयान में सिद्धार्थ के परिवार ने उन सभी का आभार जताया जो सिद्धार्थ की यात्रा का हिस्सा रहे हैं और उन्हें बिना शर्त प्यार दिया है. उन्होंने आगे कहा कि, ये निश्चित रूप से यहीं समाप्त नहीं होता है क्योंकि वो अब हमारे दिलों में हमेशा के लिए जिंदा रहेगा. सिद्धार्थ ने हमेशा अपनी प्राइवेसी को महत्व दिया, इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारे परिवार को निजता बनाए रखें.

बयान में आगे कहा गया कि, ‘मुंबई पुलिस फोर्स को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने हमारा पूरा ध्यान रखा. वह शील्ड की तरह हमें प्रोटेक्ट कर रहे थे और हर मिनट हमारे साथ रहे. स्टेटमेंट के आखिर में लिखा था, ‘प्लीज सिद्धार्थ को अपनी दुआओं में याद रखना.’

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss OTT: सिद्धार्थ शुक्ला की याद के साथ शुरू हुआ संडे का वार, इमोशनल हुआ माहौल

सिद्धार्थ की आज (सोमवार 6 सितंबर) शाम 5 बजे प्रेयर मीट है जिसे एक्टर के परिवार और बहनों ने ऑर्गेनाइज किया है. ये प्रेयर मीट ऑनलाइन होगी जिसमें फैंस भी शामिल हो सकते हैं.

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने अपना करियर एक मॉडल के रूप में शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा और कई शो का हिस्सा रहे. वहीं, रिएलिटी शो झलक दिखला जा 6, खतरों के खिलाड़ी 7 और बिग बॉस 13 में काफी मशहूर हुए.