'बिग बॉस 13' के विजेता, लोकप्रिय टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया. वह 40 वर्ष के थे. मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि 'बालिका वधू' स्टार का दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई, लेकिन कूपर अस्पताल, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था, ने कहा, "उन्हें अस्पताल में मृत लाया गया था. पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा...इसमें कुछ समय लगेगा."

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की कहानी रह गई अधूरी, फैंस के फेवरेट थे 'SidNaaz'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस ने सिद्धार्थ के परिवार का बयान दर्ज किया है. परिवार ने रेखांकित किया कि अभिनेता कल शाम तक ठीक था, और लगभग 3-4 बजे ही अभिनेता को थोड़ा असहज महसूस होने लगा, और उसने सीने में दर्द की शिकायत की.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से टूटा रश्मि देसाई का दिल, शोक में बिग बॉस के साथी

उसने ठंडा पानी मांगा और पानी पीने के बाद सो गया, परिवार ने कहा कि सुबह फिर से, उसने सीने में दर्द की शिकायत की और पानी मांगा, रिपोर्ट में कहा गया है. पानी पीने के दौरान, वह अचानक बेहोश हो गया. परिवार ने आगे कहा, एक डॉक्टर की सिफारिश पर, उसे कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां प्रवेश से पहले उसे मृत घोषित कर दिया गया.

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का क्या कारण है? मुंबई पुलिस ने कही ये बात

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला की अचान क मौत के बाद पूरा इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पूरी तरह से शौक है. वहीं, उनके फैन्स और करीबी इस सच को मानने को तैयार नहीं है कि सिद्धार्थ उन्हें छोड़कर चले गए हैं.

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ के निधन पर सलमान का ट्वीट, फैन्स ने कहा- 'चिल्लाओ उस पर वह आपकी बात मानेगा'

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन और माधुरी दीक्षित नेने सहित बॉलीवुड हस्तियों ने सिद्धार्थ शुक्ल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है.