एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे. गुरुवार (2 Semptember) को उनकी अचानक मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है. सिद्धार्थ शुक्ला के जाने को लेकर उनके फैन्स सच नहीं मान पा रहे हैं. उनके फैन्स उन्हें अलग-अलग तरीके से याद कर रहे हैं. इस बीच सिद्धार्थ शुक्ल का आखिरी ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी ट्वीट दो दिन पहले की है. उन्होंने सुमित अंतिल और अवनि लखेरा के लिए किया था. जिन्होंने टोक्यो पैरालंपिक में देश को गोल्ड मेडल जीताया है.

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ के निधन पर सलमान का ट्वीट, फैन्स ने कहा- 'चिल्लाओ उस पर वह आपकी बात मानेगा'

सिद्धार्थ ने आखिरी बार 30 अगस्त को ट्विटर पर पोस्ट किया था. यह ट्वीट पैरालिंपिक में भारत के प्रदर्शन के बारे में था, जिसमें उन्होंने सुमित अंतिल और अवनि लेखारा को बधाई दी थी. अपने आख़िरी ट्वीट में उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों को सलामी देते हुए 30 अगस्त को लिखा था कि- भारतीय हमें बार-बार गर्वित कर रहे हैं. एक वर्ल्ड रिकॉर्ड, पैरालंपिक्स में गोल्ड, बधाई सुमित अंतिल और अवनि लेखरा.

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का क्या कारण है? मुंबई पुलिस ने कही ये बात

सिद्धार्थ शुक्ला एक बड़े एक्टर थे लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. साल 2004 में उन्होंने अपना डेब्यू किया था. साल 2008 में वह 'बाबुल का आंगन छूटे न' टीवी सीरियल में दिखे थे. बालिका वधु में शिव के किरदार से उन्हें काफी फेम मिला. इसके बाद सिद्धार्थ 'खतरों के खिलाड़ी', 'झलक दिखलाजा' और बिग बॉस में दिखे. Big Boss में सिद्धार्थ विजेता भी रहे. उन्होंने सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट को होस्ट भी किया था.

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की कहानी रह गई अधूरी, फैंस के फेवरेट थे 'SidNaaz'

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस में जातने के बाद बड़े सितारे बन चुके थे. उनके पास कई प्रोजेक्ट भी थे. लेकिन अब वह हमारे बीच नहीं रहे हैं. उनका जाना टीवी इंडस्ट्री से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक सभी कलाकार शौक हैं.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से टूटा रश्मि देसाई का दिल, शोक में बिग बॉस के साथी