बॉलीवुड में कंगना रनौत को अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जाना जाता है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर भी कंगना लगातार बयान दे रही हैं. उनके इसी व्यवहार को लेकर अब उनकी तारीफ सिमी ग्रेवाल ने की है. उन्होंने कंगना के खुलकर बोलने वाले अंदाज की तारीफ की है.

सिमी ग्रेवाल ने कंगना की तारीफ के साथ अपना दर्द भी बयां किया है. उन्होंने लिखा है कि मैं कंगना रनौत की सराहना करती हूं, जो मेरे मुकाबले ज्यादा बहादुर और बोल्ड हैं. सिर्फ मैं ही जानती हूं कि कैसे एक पावरफुल इंसान ने बहुत बेरहमी से मेरे करियर को बर्बाद करने की कोशिश की थी. मैं चुप रही, क्योंकि मैं बहादुर नहीं थी.

सिमी ने आगे लिखा कि मुझे नहीं पता कि कंगना का इंटरव्यू देखकर आपको कैसा महसूस हुआ, लेकिन मुझे काफी निराशा हुई. मैं परेशान हूं यह जानकर कि सुशांत ने क्या-क्या सहा और बहुत से 'आउटसाइडर्स' बॉलीवुड में इतना कुछ झेलते हैं. ये सब बदलना चाहिए.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत ने कई बड़े निर्माता-निर्देशकों पर निशाना साधा था.उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने नेपोटिज्म की वजह से आत्महत्या की. हाल ही में रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए कंगना ने दावा किया था कि अगर उनके आरोप गलत साबित होते हैं तो वह अपना पद्मश्री लौटा देंगी.