बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधु के साथ डिनर करते स्पॉट की गई थी. जिसके बाद कयासों का बाजार गरम होग या था कि सिंधु की बायोपिक बन रही है और दीपिका इसमें लीड रोल निभाती नजर आएंगी? लेकिन अब दीपिका को पीवी सिंधु के साथ बैंडमिंट कोर्ट में पसीना बहाते देखा गया है. और इसकी तस्वीर दीपिका पादुकोण ने खुद शेयर की है.

अब ये फोटो वायरल हो रहा है और इसे एक्ट्रेस की ओर से एक हिंट माना जा रहा है कि, दीपिका अब पीवी सिंधु की बायोपिक में काम करेगी. दीपिका ने वीडियो और फोटो दोनों शेयर किए हैं. वहीं, कुछ फैंस ने इस पर कंमेंट कर पूछा है कि क्या बायोपिक बनने वाली है? हालांकि, बायोपिक के बारे में अब तक किसी भी जगह पुष्टि नहीं हुई है.

यह भी पढ़ेंः Sonu Sood का खुलासा, दो पार्टियों से मिला था राज्यसभा का ऑफर, मैंने इनकार कर दिया'

फोटोज और वीडियो शेयर कर दीपिका पादुकोण ने लिखा, मेरी जिंदगी का एक रेगुलर दिन. पीवी सिंधु के साथ कैलोरी बर्न कर रही हूं."

इस दौरान दीपिका ने काले रंग का टैंक टॉप पहना हुआ है और ब्लैक ट्रैक पैंट्स. वहीं, पीवी सिंधु ने लाल रंग का टैंक टॉप पहना हुआ है और डार्क पैंट्स. एक फोटो में पीवी सिंधु एक्ट्रेस को अपने फोन में कुछ दिखा रही होती हैं, जिसे देखकर दोनों हंसने लगती हैं.

यह भी पढ़ेंः जेल से रिहा हुए राज कुंद्रा, उनके मोबाइल, लैपटॉप और हार्ड डिस्क से 119 पॉर्न वीडियो मिले

बता दें, हाल ही में दीपिका और पीवी सिंधु को डिनर पर साथ में स्पॉट किया गया था, तब रणवीर सिंह भी इन्हें ज्वॉइन करते नजर आए थे. पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक्स 2020 में कांस्य पदक जीता है. पीवी सिंधु पहली भारतीय महिला हैं, जिन्होंने अकेले ने दो ओलंपिक मेडल अपने नाम किए हैं. 

आपको ये भी बता दें कि, दीपिका पादुकोण पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी है. दीपिका की बैडमिंटन खेलने की दिलचस्पी पुरानी है. क्योंकि बॉलीवुड में आने से पहले दीपिका की दिलचस्पी बैडमिंटन खेलने में थी.

यह भी पढ़ेंः एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने बताया कैसा है सलमान खान के साथ उनका रिश्ता?