दक्षिण भारतीय फिल्मों और बॉलीवुड के एक्टर प्रकाश राज को आज हर कोई जानता है. उन्होंने ना सिर्फ तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है, बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से अलग छाप छोड़ी है. प्रकाश राज ने बॉलीवुड की अधिकतर फिल्मों में विलेन का रोल निभाया है. उन्हें विलेन के किरदार में काफी पसंद भी किया गया है. एक्टिंग से नाम बनाने वाले अभिनेता प्रकाश राज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं. हाल ही में अभिनेता प्रकाश राज और उनकी पत्नी पोनी वर्मा ने मंगलवार (24 अगस्त) को अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मनाई. यह सालगिरह इसलिए अनोखी थी, क्योंकि उनके बेटे वेदांत को अपने माता-पिता की शादी देखने को मिली. शादी समारोह में प्रकाश की बेटियां मेघना और पूजा भी मौजूद थीं.

यह भी पढ़ें: Shershaah: शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की असली लव स्टोरी, यहां पढ़ें

पोनी वर्मा और प्रकाश राज ने 24 अगस्त 2010 को शादी की और वे बेटे वेदांत के माता-पिता हैं. अभिनेता की शादी पहले ललिता कुमारी से हुई थी और 2009 में उनका तलाक हो गया. पहली शादी से उनकी दो बेटियां हैं.

दोबारा रचाई शादी

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हमने आज रात फिर से शादी की है..क्योंकि हमारा बेटा वेदांत हमारी शादी देखना चाहता था. फैमिली मोमेंट." एक्टर द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वो अपने परिवार संग खुशी के पल बिता रहे हैं. एक तस्वीर में वो अपनी पत्नी को किस कर रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में उनका बेटा भी उनके साथ है.

यह भी पढ़ें:Spider Man No Way Home Trailer: स्पाइडर-मैन की नई मूवी का ट्रेलर तुरंत देखें, बवाल है

इससे पहले प्रकाश राज ने अपनी शादी की एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा था, "ये बहुत अच्छा रहा. धन्यवाद मेरी डार्लिंग पत्नी मेरी इतनी अच्छी दोस्त बनने के लिए एक प्रेमिका और एक शानदार सह-यात्री बनने के लिए शुक्रिया."

वर्कफ्रेंट की बात करें तो प्रकाश राज अलग-अलग शूटिंग के बीच जुगलबंदी कर रहे हैं और अपनी हालिया कंधे की सर्जरी से भी तेजी से उबर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में मध्य प्रदेश में मणिरत्नम की मैग्नम-ओपस पोन्नियिन सेलवन के फिल्मांकन में हिस्सा लिया.

यह भी पढ़ें: 'शेरशाह' में काम कर पछता रहा ये एक्टर, जानें क्या है मामला